Tuesday, October 5, 2010

हिंदी सेक्स कहानियाँ , हिन्दी जोक्स और सेक्स


वयस्क चुटकुले - सेक्स का राज

एक व्यक्ति अपनी पत्नी को साँढ़ों के एक शो में ले जाता है, उसमें वे साँढ़ों के बाड़े की ओर जाते हैं। पहले बोर्ड पर लिखा होता है कि इस साँढ़ ने गत वर्ष 50 गायों के साथ सेक्स किया है।

पत्नी अपने पति की ओर मुड़ती है और कहती है, “उसने एक वर्ष में 50 बार सेक्स किया है। अच्छा है ना!” एक साँढ़ के बारे में लिखा था कि उसने 65 बार सेक्स किया, यह देख पत्नी कहती है, “तुम्हें इससे कुछ सीखना चाहिए!”

वे अन्तिम साँढ़ के पास पहुँचते हैं, उसका पालक उस विशालकाय साँढ़ का सिर सहला रहा था। “तुम्हारे साँढ़ ने साल में कितनी बार सेक्स किया?” पत्नी ने पूछा।

“यह तो देश की शान है: 365 बार मैडम।”

पत्नी का मुँह खुला रह गया, वह अपने पति की तरफ पलटी। “वाऊ! तुम्हें तो सचमुच इससे कुछ सीखना ही चाहिए। तुम्हें पूछना चाहिए कि इसका राज़ क्या है!”

परेशान व्यक्ति साँढ़-पालक की ओर पलट कर पूछता है, “हे, मिस्टर - क्या इसने हर बार एक ही गाय के साथ सेक्स किया?”

फोरप्ले और लिंग की स्तंभन शक्ति

लिंग की स्तंभन शक्ति को लेकर बहुत से लोग परेशान रहते हैं । उनका कहना है के लिंग योनी में जाते ही वीर्य स्खलन हो जाता है । या बहुत जल्दी पतन हो जाता है । इस समस्या को शीघ्र पतन के नाम से जाना जाता है । ज्यादातर मामलों में पुरूष को शीघ्र पतन की समस्या होती ही नहीं है । यह उनका भ्रम होता है की वो किसी स्त्री को संतुष्ट नहीं कर सकते । यह भ्रम ही उनकी समस्या की जड़ है । लिंग की स्तंभन शक्ति के लिए किसी दवाई की जरुरत ज्यादातर मामलों में नहीं होती ।

जब सम्भोग कर रहे हों तो जल्दबाजी न करें । फोरप्ले को समय दें । स्त्री को चूमना और प्यार करना बहुत पसंद होता है । उसके शरीर को सहलाएं, किस करें , गालों पर , गर्दन पर , होठों पर लेकिन एक बात ध्यान में रखें की सीधे योनी पर ना पहुँच जायें । स्त्री ख़ुद ही चाहती है की आप उसकी योनी को , जांघों को चूमे , सहलाएं और यहाँ तक की स्तनों का मर्दन भी करें पर आपको धीरे धीरे आगे बढ़ना चाहिए । पहले उसको उत्तेजित करें । एक बार औरत उत्तेजित हो गई तो स्वयं ही आपसे कहेगी की सारी सीमायें तोड़कर, सब कुछ भूल कर टूट कर मुझसे प्यार करो । पहले स्त्री के मनोभावों को समझना जरुरी है ।

लोग पूछते हैं इस बात का शीघ्र पतन से क्या सम्बन्ध।

रति क्रिया में आनंद के लिए जरुरी है की स्त्री पुरूष दोनों को आनंद आए । पुरूष को सेक्स के लिए तैयार होने में समय नहीं लगता पर स्त्री को समय चाहिए । सम्भोग की शुरुआत तब करनी चाहिए जब दोनों उत्तेजना में पागल हो जायें । ऐसा करने से दोनों साथ साथ चरमोत्कर्ष पर पहुँचते हैं । पुरूष अपने लिंग को ज्यादा कंट्रोल में कर पता है और जो शीघ्र पतन की मनोवैज्ञानिक समस्या है वो धीरे धीरे दूर हो जाती है ।

काम समस्या

काम समस्यामैंने अपने मित्रों से सुना था कि जब लड़कियों का कौमार्य-भंग होता है, तो खून बहता है। परन्तु जब मैंने अपनी 17 वर्षीया गर्लफ्रेंड से (मैं भी 17 वर्ष का हूँ) पहली बार सेक्स किया तो कोई खून नहीं बहा। जबकि हमें मेरे लिंग को घुसाने के लिए काफी प्रयत्न करना पड़ा, पहले तो यह थोड़ा ही प्रविष्ट हो पाया, बाद में उसकी योनि-छिद्र थोड़ी फैल गई जिससे मेरा लिंग आगे जा सके। अब मैं थोड़ी सी दुविधा में हूँ, क्या मैंने जो सुना था वह गलता था, या मेरी गर्लफ्रेंड थोड़ी अलग है… कृपया उत्तर दें
समाधान
मैं समझ सकता हूँ कि अपनी गर्लफ्रेण्ड के कुँवारेपन को लेकर आप दुविधा में हैं। मैं यह भी समझ सकता हूँ कि आपकी आशा के विपरीत कोई खून नहीं निकला जब आपने पहली बार अपना लिंग उसमें प्रविष्ट किया। वास्तव में आपने गलत नहीं सुना, और न ही आपकी गर्लफ्रेण्ड दूसरों से अलग है। बल्कि आपके मित्रों ने आपको पूरी बात नहीं बतायी। रक्तस्त्राव होने का कारण यह होता है कि योनि के अन्दर एक झिल्ली रहती है। यह एक रूकावट का काम करती है जबतक कि इसे भंग न किया जाय कोई भी चीज़ योनि के अन्दर प्रविष्ट नहीं हो सकती। जब यह फटती है तो खून निकलता है, और सामान्य तौर पर झिल्ली को फाड़ने वाला पुरूष का लिंग होता है जब पहली बार किसी लड़की से शारीरिक सम्बन्ध बनाया जाता है। मैंने आपको ये बातें काफ़ी विस्तार से इसलिए समझायीं कि लिंग के अलावा ऐसे अन्य कई तत्व होते हैं जिससे झिल्ली फट सकती है। बहुधा किसी लड़की के योनि की झिल्ली उसके हस्तमैथुन करने या किसी अन्य खिलौने या वस्तुओं को योनि में प्रविष्ट करवाने से भी फट जाती है या इसके अलावा घुड़सवारी या साईकिल चलाने से भी यह फट सकती है। घोड़े या साईकिल चालन से इतनी हरकत होती है कि वह फट जाती है। इसलिए घबरायें मत, अपनी गर्लफ्रेण्ड के साथ सेक्स के मज़े लूटें। अन्य बातों पर ध्यान देने के बजाय, एक-दूसरे के गरम-जवान शरीर का आनन्द लें।

काम समस्या

काम समस्या
मैं 25 वर्षीय युवक हूँ, करीब एक साल से, अपनी गर्लफ्रेंड से सहवास करने के दौरान मैं अजीब समस्या का सामना कर रहा हूँ, मेरे लिंग में पहले की तरह का कङापन नहीं आता, परन्तु सुबह में मुझे सचमुच काफी कङा उत्थापन होता है, और इन दिनों मैं यह गौर कर रहा हूँ कि वीर्य की मात्रा भी कम हो गई है। मैं 5-6 सिगरेट प्रतिदिन पीता हूँ, 3-4 महीने पहले तक मैं लगभग 20 सिगरेट प्रतिदिन पीता था। और सामान्यतः अल्कोहल का सेवन भी करता रहता हूँ। मुझे उत्थापन व वीर्य बनने की भारी समस्या है, मैं किसी तरह की दवा भी नहीं लेता। कृपया मेरी समस्याओं के बारे में मुझे मार्गदर्शन दें। अगर घर पर ही कुछ किया जा सके।
समाधानउत्थापन की समस्या पूरूष की सबसे कठिन समस्या होती है, क्योंकि यह उसके पौरूष व अभिमान पर सीधा असर करता है। परन्तु आप भयभीत न हों क्योंकि हरेक पुरूष कभी न कभी इस समस्या से दो-चार होता ही और यह सामान्यतः शारीरिक न होकर मानसिक समस्या होती है। अगर आपको एक दिन किसी कारणवश पूरा उत्थापन नहीं मिल पाता है तो अगली बार सहवास करते समय भी आप इसी के बारे में सोचना शुरू कर देते हैं और आपका ध्यान इसी पर केन्द्रित हो जाता है जिससे आपका उत्थापन कम या सीमित हो जाता है और यह इसी प्रकार बढ़ता भी जा सकता है। आपको यह करना चाहिए कि इसके बारे में चिन्ता करना छोङ देना चाहिए और यह जैसा भी है इसका आनन्द लेना चाहिए। अगर आप ऐसा महसूस करते हैं कि आपको उसे और अधिक देर तक मज़ा देना हौ तो आप वास्तविक सहवास के पहले उसके निचले अंग तक पहुँचें और यह निश्चित तौर पर उसे चरमोत्कर्ष तक ले जाएगा। फिर इसके बाद आपको इस बात की चिन्ता करने की आवश्यकता ही नहीं होगी कि आप कितनी देर में वीर्य-स्खलन करते हैं क्योंकि वह पहले से ही सन्तुष्ट हो चुकी होगी। मैं यह भी सोच रही हूँ कि आपके धूम्रपान व मद्यपान का भी इसमें हाथ है। अगर आप बहुत अधिक धूम्रपान करते हैं जैसा कि आप करते आ रहे थे, तो इससे आपके स्वास्थ्य व दमखम पर घातक प्रभाव पङता है और आपका हृदय लिंग को अपेक्षित रूधिर की आपूर्ति नहीं कर पाता। सौभाग्यवश, कुछ अभ्यास जैसा दौङना आपके स्वास्थ्य व उत्थापन में वृद्धि ला सकता है। तो आप दौङने निकलिए और सोचिए कि आपके दौङने से आप अपनी गर्लफ्रेंड पर कितना भारी पङ सकते हैं। अब दोनों को मुख-मैथुन के साथ मिला कर सहवास करें उसके बाद आपकी गर्लफ्रेंड बेडरूम भी नहीं छोङना चाहेगी।

काम समस्या | शीघ्र पतन का डर

काम समस्या
मेरी एक गर्लफ्रेण्ड है जिससे मैं बहुत ज़्यादा प्यार करता हूँ, परन्तु जब भी हम सहवास करने लगते हैं या अगर मैं सिर्फ सहवास के बारे में सोचता भर हूँ तो मेरे लिंग से तरल बहने लगता है। सेक्स के बारे में सोचने भर से, या सेक्स-फिल्म देखने से भी ऐसा होता है। हम जल्दी ही सहवास करने की सोच रहे हैं परन्तु मैं डर रहा हूँ कि मेरे नंगे होते ही कहीं वह मुझे इस हालत में न देख ले।
ऐसा मेरे साथ सामान्यतः हमेशा होता है और तरल बाहर आने लगता है जब भी मैं कोई सेक्स तस्वीर या फिल्म देखता हूँ और मेरा अन्डरवियर गीला हो जाता है और फिर मुझे इसे बदलना पङता है। क्या मेरे अधिक हस्तमैथुन करने के कारण ऐसा हो रहा है।
क्या यह किसी प्रकार का रोग है, पर मुझे निश्चित रूप से यह पता है कि ऐसा दूसरों के साथ नहीं होता है… कृपया उत्तर देकर मेरी सहायता करें।

समाधान

पुरूषों के जीवन में किसी न किसी अवस्था में उनके लिंग से तरल का टपकना या अपूर्ण स्खलन सामान्य बात होती है। आपके पास सेक्स का जितना कम अनुभव हो, यह उतना ही अधिक होता है। आपके साथ हो यह रहा है कि आप सेक्स के बारे में सोचते ही आप अत्याधिक उत्तेजित हो जाते हैं और मस्तिष्क स्खलन की प्रक्रिया आरम्भ कर देता है। तो आप यह करें कि, जब आप अपनी गर्लफ्रेण्ड के साथ सहवास करने के लिए हों और आपको लगे कि स्खलन होनेवाला है तो आप थोङी देर के लिए बाथरूम में जाएँ और जल्दी से हस्तमैथुन कर लें, और स्वयं को साफ भी कर लें। यह आपको कई प्रकार से सहायता पहुँचाएगा। आपको उस समय लीक होने से छुटकारा मिल जाएगा और प्रेमिका की चुदाई की दौरान आप अधिक से अधिक समय तक टिक सकेंगे। आप उसे अधिक से अधिक सन्तुष्ट कर पाने में सफल होंगे। मज़े करें!

काम समस्या | स्त्रियाँ और सेक्स की इच्छा

काम समस्या
मुझे बहुत दिनों से एक शंका है पर मुझे पता नहीं किसे पूछा जाय। मुझे लगा कि आप ही वह व्यक्ति हैं जो इस प्रश्न का उत्तर दे सकता है। मेरा प्रश्न है कि पुरूष जब सेक्सी मूड में होते हैं तो उनके लिंग में उत्थापन होता है (बाह्य-परिवर्तन)। जबकि महिलाओं में ऐसा कौन सा बाह्य-परिवर्तन होता है जैसे योनि-द्वार खुलना इत्यादि! आपके उत्तर के शीघ्रताशीघ्र आने की आशा में…

समाधान
स्त्रियाँ निश्चित ही रहस्यमय जीव होतीं हैं और वह सेक्स के लिए कब उत्तेजित हैं यह जानना वाकई बङी बात है। आपका कहना सही है कि जब पुरूष उत्तेजित होते हैं तो लिंग में उत्थापन आता है और वह जाने के लिए तत्पर रहता है। स्त्रियों के बारे में बताना थोङा मुश्किल है। अगर उसने वस्त्र-धारण कर रखे हैं तो यह बताना बिल्कुल ही कठिन काम है। अगर उसने कपङे पहन रखे हैं तो देखें कि उसके निप्पल कङे होकर बाहर की ओर तो नहीं निकल रहे। जब स्त्रियाँ उत्तेजित होती हैं तो उनके निप्ल कङे हो जाते हैं और अगर वह और भी अधिक उत्तेजित होती हैं तो उनकी योनि से तरल द्रव बाहर रिसना शुरू हो जाता है। यह एक पुष्प की भाँति खुलती है और पुरूष का अंग लेने के लिए तैयार हो जाती है। अगर वह अत्याधिक उत्तेजित होती है तो वह और भी गीली होती जाती है और योनि के भग्न फैलने लगते हैं और दिख सकते हैं। यही समय आपका होता है जब आप अपनी ऊँगलियाँ व जीभ उसे खुशी देने के लिए तैयार रखें। जब वे इस अवस्था में रहतीं हैं तो आप पायेंगे कि वह काफी गीली है और उसका रस एक आनन्दायी स्वाद प्रदान करता है। तो जायें और इसकी जाँच स्वयं कर लें…

काम समस्या | चचेरी बहन के साथ सेक्स करना चाहता हूँ।

काम समस्या
मैं अपनी चचेरी बहन के साथ सहवास करना चाहता हूँ पर हिम्मत नहीं होती। हम दोनों के संबंध काफी दोस्ताना है और हम खुलकर सेक्स व अन्य यौन-विषयक बातों पर भी चर्चा करते हैं। उसे पता है कि मैं अश्लील फिल्में देखता हूँ… पर मैं सचमुच में एक बार उसके साथ सहवास करना चाहता हूँ।

समाधान

युवाओं की कल्पनाओं में उनकी बहन, रिश्ते की बहन, या माँ के साथ सहवास की बातें आतीं हैं और यह सामान्य सी बात है पर इसका मतलब यह कतई नहीं कि यह अच्छी बात है। सच्चाई यह है कि यह एक बुरा विचार है व इससे आपको और आपके परिवार को नुकसना पहुँच सकता है। ज़रा सोचें कि अगर वह आपके प्रस्ताव को इन्कार कर देती है और आपके परिवार वालों को भी इस बात की सूचना दे देती है तो क्या होगा। आप अपने अन्दर हिम्मत की जो कमी महसूस कर रहे हैं वह आपके मस्तिष्क का सचेत भाग है जो आपको नियंत्रण में रहने की सलाह दे रहा है। बाहर बहुत सी लड़कियाँ आपको मिल जाएँगी जो आपके साथ हम-बिस्तर हो सकतीं हैं और जो आपके रिश्ते में नहीं आतीं। तो ऐसी सोच त्याग कर आपको बाहर कोई लड़की की तलाश करना चाहिए। यह कल्पना आपके मस्तिष्क में इसलिए आ रही है क्योंकि वह आपके साथ होती है और आपके साथ समय गुज़ारती है। आप गौर करें कि उसकी कौन सी बातें आपको अच्छी लगतीं हैं और जिनसे आप अधिक प्रभावित होते हैं, फिर ऐसे ही गुणों वाली बाहरी किसी लड़की को तलाश करें। अगर आपको उसके बड़े आकार के स्तन अच्छे लगते हैं तो आप किसी बड़े स्तन वाली लड़की को बाहर तलाश करें, अगर आपको सेक्स के प्रति उसका खुलापन अच्छा लगता है तो मुझे यकीन है कि आपको ऐसी ढेरों लड़कियाँ बाहर मिल जाएँगीं। आप यह भी कर सकते हैं कि आप अपनी बहन को ही पूछें कि वह किसी अच्छी सी लड़की से आपको मिलवाए। इसलिए जाएँ ऐसी किसी अन्य लड़की की तलाश करें!

हिन्दी जोक्स | बन्दर का लॉजिक

एक आदमी अपने पालतू बन्दर के साथ एक बार में जाता है। आदमी सीधा बार की ओर बढ़ जाता है जबकि उसका बन्दर नज़दीक के पूल-टेबल पर उछल कर बैठ जाता है और एक पूल बॉल पूरा-का-पूरा निगल जाता है। बार-टेण्डर घबरा कर, आदमी से पूछता है “उसने ऐसा क्यों किया?”
आदमी उत्तर देता है, “वह हमेशा चीजों को पूरा-का-पूरा निगलता है।”
दो दिनों के बाद वही आदमी अपने बन्दर के साथ फिर से उसी बार में आता है। इस बार बन्दर आदमी के पीछे-पीछे उसी के साथ बार के पास आ जाता है। बन्दर एक मूँगफली का दाना उठाता है, अपनी गाँड़ में लगाता है फिर खाता है।
इस पर बार-टेण्डर परेशान सा पूछता है, “उसने मूँगफली का दाना अपनी गाँड़ में क्यों लगाया?” आदमी उत्तर देता है, “जब से उसने पूल-बॉल निगली थी वह हर चीज़ देख-भाल कर खाता है कि यह निकलते समय फिट तो रहेगी।”

हिन्दी जोक्स | बम और परिवार नियोजन

अलाबामा के एक युगल को 11वाँ बच्चा होने के बाद उन्होंने यह निश्चय किया कि बहुत हो गया, यह उनका आखिरी बच्चा होगा। अतः पति डॉक्टर के पास गया और उसे बताया कि वह और उसकी पत्नी और बच्चे नहीं चाहते।
डॉक्टर ने उससे कहा कि वैसेक्टॉमी नामक एक प्रकिया से यह समस्या सुलझाई जा सकती है। डॉक्टर ने उसे निर्देश दिया कि घर जाओ, एक चेरी बम लो (एक पटाखा जो अलाबामा में वैध है), जलाकर उसे एक बीयर के कैन में डालो, कैन को कान के पास रखकर दस तक गिनो।
उस व्यक्ति ने डॉक्टर से कहा, “हो सकता है कि मैं बहुत होशियार आदमी नहीं हूँ, पर बम को कैन में डालकर कान के पास रखने से मुझे तो कोई लाभ नज़र नहीं आता।”
अतः युगल किसी और विकल्प की खोज़ में जॉर्जिया चला गया वहाँ के डॉक्टर ने भी उसे बिल्कुल वही प्रकिया बताई जो पहले डॉक्टर ने कहा था।
उसे लगा कि दोनों डॉक्टर तो गलत नहीं हो सकते, अतः वह घर गये, चेरी बम जलाकर, एक बीयर कैन में रखा। उसे एक हाथ में उठाकर अपने कान के करीब रखा, और दूसरी हाथ की ऊँगलियों पर गिनने लगा। “1, 2, 3, 4, 5…”, फिर दूसरे हाथ की ऊँगलियों पर गिनने के लिए उसने बीयर कैन को अपनी दोनों टाँगों के बीच दबाया, और…

हिन्दी जोक्स | शर्त का रहस्य

एक व्यक्ति किसी बार में जाता है और बार-टेण्डर से कहता है, “मैं तुमसे 2000 की शर्त लगाता हूँ कि मैं अपनी आँखों की पुतलियाँ चाट सकता हूँ” अतः बार-टेण्डर कहता है, “अच्छा ठीक है, लगी शर्त।”

व्यक्ति अपनी काँच की कृत्रिम आँख निकालता है, चाटता है और वापस घुसेड़ लेता है। बार-टेण्डर हँसता है और उसे शर्त की राशि दे देता है। अगले दिन वही व्यक्ति एक अन्य शर्त के साथ आता है।

“बार-टेण्डर, मैं शर्त लगाता हूँ कि मैं अपनी कुहनी दाँतों से काट सकता हूँ, लगी 5000 की?” बार-टेण्डर सहमत हो जाता है। अतः वह व्यक्ति अपने नकली दाँत मुँह से निकालता है और उनसे अपनी कुहनी काटता है और फिर वापस मुँह में सेट कर लेता है। बार-टेण्डर हँसते हुए उसे 5000 नकद दे देता है।

अगले दिन फिर वही व्यक्ति आता है और कहता है “बार-टेण्डर, मैं 10000 शर्त लगा सकता हूँ कि इस बार के अन्तिम छोर में रखे गये गिलास में मैं यहीं से पेशाब की धार पहुँचा सकता हूँ बिना एक बून्द भी इधर-उधर गिरे बगैर।” बार-टेण्डर को यह असंभव सा प्रतीत हुआ अतः उसने यह शर्त भी मान ली।

वह राज़ी हो गया। अब वह व्यक्ति बार के ऊपर खड़ा हो गया अपनी पैंट व अन्डरवियर नीचे खिसकाया फिर वहाँ हर जगह मूतने लगा। उसने बार-टेण्डर, ग्रहकों, व उनकी गिलासों में भी मूत दिया… हर जगह। बार-टेण्डर फर्श पर लोट-लोट कर हँसने लगा। “तुम मुझे 10000 दोगे!”

“ठीक है,” व्यक्ति ने कहा, “मैंने अभी उन दोनों आदमियों से यह शर्त लगायी है कि मैं तुमपर मूत सकता हूँ और फिर भी तुम हँसोगे!”

हिन्दी जोक्स : कन्डोम का पैक

एक व्यक्ति अपने 8 वर्षीय बच्चे के साथ दवा-दुकान में जाता है। कंडोम के तरफ से गुज़रते हुए उसके बच्चे ने पूछा, “ये क्या है, डैड?”

व्यक्ति ने उत्तर दिया, “इसे कंडोम कहते हैं, बेटे। पुरूष इनका प्रयोग सुरक्षित-सहवास के लिए करते हैं।” “अच्छा,” बच्चे ने उत्तर दिया। “हाँ, मैंने स्वास्थ्य-कक्षा में अपने स्कूल में इसके बारे में सुना है।”

वह वहाँ रूक जाता है, उसने तीन कंडोम का एक पैक उठाया और पूछता है, “इसमें तीन कंडोम क्यों हैं?”

पिता ने उत्तर दिया, “ये हाई-स्कूल वालों के लिए है। एक शुक्रवार, एक शनिवार, और एक रविवार के लिए।” “ज़बर्दस्त है!” बच्चे ने कहा। तभी उसकी नज़र एक छः कंडोम के पैक पर पङी और वह पूछ बैठा “फिर ये किनके लिए हैं?”

“ये कॉलेज वालों के लिए है।” पिता ने उत्तर दिया, “दो शुक्रवार, दो शनिवार, और दो रविवार के लिए।”

“वाऊ!” बच्चा आश्चर्यचकित हो उठा। “अच्छा तो ये किनके लिए है?” उसने एक 12 का पैक उठाते हुए पूछा।

एक लम्बी साँस के साथ, पिता ने उत्तर दिया, “ये शादीशुदा लोगों के लिए है। एक जनवरी के लिए, एक फरवरी के लिए, एक मार्च के लिए…”

लडका लड़की छत पर सहवास करते पकड़े गए

भीङ भरी हैर्रोगेट शॉपिंग स्ट्रीट को ऊपर एक ऊँची छत पर एक आदमी अपने से छः वर्ष छोटी किशोरी के साथ सहवास करता हुआ पाया गया। परन्तु न्यायालय ने उसे कम आयु की लङकी से यौन-व्यवहार के आरोप में दोषी नहीं पाया। पुलिस ने उन्हें भीङ भरी व्यस्त शनिवार दोपहर के बाद गत वर्ष अगस्त में कैम्ब्रिज गली, हैर्रोगेट में स्थित जूतों की दुकान से सटे छत पर इस युगल को पाया तो लङकी की उम् 14 वर्ष की थी।

एडम मे, जो अब 21 है परन्तु उस समय 20 का था, यॉर्क क्राउन कोर्ट के सामने हाज़िर हुआ और उसने इस बात से इन्कार किया और न्यायालय को कहा कि उसे लगा कि लङकी 16 से अधिक उम्र की है और अगर उसे सच्चाई का पता होता तो वह उसके साथ किसी भी कीमत पर सहवास नहीं करता। सत्ता-पक्ष के वकील हॉवार्ड शॉ ने न्यायालय को बताया कि सूचना मिलने पर कार्रवाई करते हुए, कम्यूनिटी सपोर्ट ऑफिसर एक आग की जाँच करने जब 16 अगस्त को उधर निकले तो उन्होंने अर्धनग्न अवस्था में एक युगल को सहवास करते पाया। जब कङाई से पूछताछ की तो लङकी ने स्वीकार किया कि वह 14 वर्ष की है, परन्तु ऑफिसर बता रहे हैं कि उसने बचाव पक्ष को बताया कि वह अधिक उम्र की थी। उसने शिकायत दर्ज़ करवाने से मना कर दिया और फैसला सुनाने से पहले न्यायालय के समक्ष उपस्थित नहीं हुई।

यह कहा जा रहा था कि मे, उस लङकी के परिवार का परिचित था और लङकी के बङे भाई ने उसे उसकी असली उम्र बताई थी, मि. शॉ ने न्यायालय को कहा कि वह तभी दोषी माना जा सकता है यदि उसे सही मायने में यकीन होता कि वह 16 वर्ष या अधिक की नहीं है फिर भी वह ऐसा करता। मे ने न्यायालय को बताया कि वह लङकी से तीन बार मिला और दोनों में थोङी-बहुत छेङछाङ हुई थी, लङकी ने उसे बताया कि उसका 17वाँ जन्मदिन समीप है और उसे उसकी पसंदीदा सीडी खरीद कर देने की जिद कर रही थी। तथाकथित दुराचार वाले दिन हैर्रोगोट टाउन सेन्टर में युगल मिले और साथ चले, बातें कीं, छेङछाङ हुई, फिर वे छत पर चले आये। लङकी ने पुलिस को बताया कि उन्होंने एक दूसरे को छूना शुरू किया फिर दूसरी चीजें कीं।

लङकी जो कानूनी रूप से पहचानी नहीं जा सकी, वह भरी-पूरी और पूरी तरह विकसित थी, मे ने कहा और कहा कि उसके पास कोई कारण नहीं था कि वह यह यकीन न कर सके कि उसकी उम्र कम है और सहवास में पूरी सावधानी भी बरती गई। मे ने इस बात का खंडन किया कि वह लङकी के परिवार को जानता था, उसने यह भी कहा कि यह जानकर उसे धक्का लगा जब उसके भाई ने यह दावा किया कि वह उससे मिला और बातें की हैं, जबकि मेरी उससे कभी मुलाकात हुई ही नहीं।

हिन्दी जोक्स : लिंग बड़ा कर लो

एक सुबह एक आदमी नाश्ता बनाती हुई अपनी पत्नी के पास जाता है, उसकी गाँङ पर चुटकी काटकर कहता है, “जानती हो, अगर तुम इसे बङा कर लो तो हमें तुम्हारी पैन्टी से छुटकारा मिल सकता है।”

इस बात से पत्नी को बहुत गुस्सा आया पर उसने चुप रहने का निश्चय किया।

अगली सुबह आदमी उठा और अपनी पत्नी की चूची पर चुटकी ली और कहा, “जानती हो अगर तुम इसे बङी कर लो तो हमें तुम्हारी ब्रा से छुटकारा मिल सकता है।”

पत्नी बहुत क्रोधित हो गयी पर खामोश रही, और पलटकर उसने पति के लंड को मज़बूती से धर लिया। मुस्कुरायी और कहा, “जानते हो, अगर तुम्हें इसे बङा कर सको तो हमें पोस्टमैन, माली, धोबी, दूधवाले, ड्राईवर, और तुम्हारे भाई सभी से छुटकारा मिल सकता है।”

बॉस ने लड़की के साथ सेक्स किया

एक पूर्व सेफवे की कर्मचारी ने मंगलवार को न्यायलय में कहा कि उसके सहायक मैनेजर ने उसके साथ छः बार सहवास किया जब वह 16 वर्ष की थी।
लङकी ने जेसन हैन्सन, 26 पर भी आरोप लगाये कि गत वर्ष उसने जाँच करने आए कम्पनी के अधिकारियों से यौन-सम्बन्धों के बारे में झूठ बोला। यह बयान नैट्रोना काउंटी न्यायालय में सुनवाई के पहले दिन ही आया। उसपर जनवरी से अप्रैल 2008 के बीच दो किशोरी कर्मचारियों के साथ सहवास के आरोप हैं। लङकी और हैन्सन, जिसने सभी आरोपों में स्वयं को निर्दोष बताया है, वे सभी सेफवे स्टोर के पूर्वी भाग में कार्यरत थे। सहायक जिला न्यायालय अधिवक्ता माईकल शेफर ने अपने बहस के प्रारम्भिक वाक्यों में कहा कि हैन्सन ने अपने पद का लाभ उठाकर मनमानी करके इच्छा-पूर्ति की।
सत्ता पक्ष ने कहा कि “बचाव पक्ष के पास वह सभी चीजें व शक्तियाँ थीं जिसके द्वारा वह उन्हें अपने साथ सहवास के लिए मजबूर करने के लिए चाहिए थीं।” बचाव पक्ष के अधिवक्ता किल कोरे ने न्यायालय को कहा कि उनमें से एक लङकी जो उस वक्त 17 साल की थी - उनके मुवक्किल के पास आयी और सहवास की इच्छा जताई। 16 वर्षीय लङकी, कोरे ने कहा, कि वह भी लोगों की नज़रों में आना चाहती थी तो जब 17 वर्षीय ने बताया कि उसने हैन्सन के साथ सहवास किया, तो यह भी अपनी इच्छाओं को रोक न सकी। “उस लङकी के सिर्फ कहने से ही जैन्सन हैन्सन के पास कोई भौतिक रास्ता सम्भव नहीं था।” कोरे ने कहा। स्टार-ट्रिब्यून यौन-अपराध के तथाकथित प्रत्यक्षदर्शी का पता नहीं कर पाई। हैन्सन के विरूद्ध मामले तब प्रकाश में आए जब उसने सेफवे में एक अनजाना टिप प्राप्त किया। कम्पनी ने एक आंतरिक जाँच आरंभ की, जिसके दौरान 16 वर्षीया किशोरी ने कहा कि उसने हैन्सन के साथ सहवास नहीं किया है।
वैसे कम्पनी के अधिकारियों के जाँच करने के एक दिन पूर्व हैन्सन ने लङकी से सम्पर्क कर कहा कि वह इस बात का खुलासा न करे कि उन्होंने सहवास किया था, लङकी ने बताया। उसने कहा कि अगर वह ऐसा करती है तो हम दोनों की जिन्दगियाँ दुःखदायी हो जाएँगीं, लङकी ने आगे बताया। किशोरी ने अंततः एक वयस्क के द्वारा ऐसा किये जाने का खुलासा किया। पुलिस से जून में सम्पर्क किया गया और हैन्सन को भी उसी माह गिरफ्तार कर लिया गया। 16 वर्षीया लङकी ने न्यायालय को बताया कि उसने हैन्सन के साथ स्टोर के तीन कमरों में सेक्स किया था। यह किस प्रकार किया गया उसका भी वर्णन उसने किया, पहली बार, उसने उसे कहा कि वह सहवास नहीं करना चाहती है, परन्तु उसने फिर भी ऐसा किया। अपने शुरूआती वाक्यों में हैन्सन के अधिवक्ता ने लङकी की बात पर प्रश्न जताया और इसे “बेहूदा” बताया।
कोरे ने कहा, “उसकी कहानी में बहुत सारी बातें गलत हैं।” हैन्सन पर अवयस्क के साथ तीसरे वर्ग के यौन-उत्पीङन के चार आरोप हैं। अगर वह सारे मामलों में दोषी पाया जाता है तो उसे अधिकतम 60 वर्षों के कारावास का दण्ड मिलेगा। यह सुनवाई तीन दिनों तक चलेगी, जो आर से फिर से सत्ता-पक्ष के प्रत्यक्षदर्शियों के साथ शुरू होगी।

हिन्दी जोक्स | लिंग खड़ा नहीं होता

“डॉक्टर,” शर्मिन्दा व्यक्ति कहता है, “मुझे यौन-समस्या है। मैं इसे अपनी पत्नी के लिए अब खङा नहीं कर पाता हूँ।”
“मि. थॉमस, आप अपनी पत्नी को कल यहाँ लेकर आएँ फिर मैं देखूँगा कि मैं क्या कर सकता हूँ।”
अगले दिन चिन्तित व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ फिर से आता है।
“मिसेज़ थॉमस, अपने कपङे उतारिए,” डॉक्टर कहता है। “अब सब कुछ उतारकर कृपया लेट जाइए। हम्म्-हम्म, ऐसा है। ठीक है, आप अपने कपङे वापस पहन सकती हैं।” डॉक्टर पति को एक तरफ ले जाकर कहता है। “तुम बिल्कुल स्वस्थ हो,” उसने कहा। “तुम्हारी पत्नी से मेरा भी खङा नहीं हुआ।”

हस्त-मैथुन पर नियंत्रण

काम उलझन
मैं दिन में 3-4 बार प्रतिदिन हस्त-मैथुन करता हूँ और मेरे चेहरे पर कई मुँहासे आ गये हैं। मैं जानना चाहता हूँ कि क्या ये मेरे हस्त-मैथुन के कारण आये हैं, अगर हाँ तो कृपया समाधान बतायें, साथ ही मैं हस्त-मैथुन पर नियंत्रण करने में असफल हूँ कृपया नियंत्रण करने में मेरी सहायता करें…

समाधान

यौवन में आपका स्वागत है, किसी पुरूष का सबसे कामोत्तेजक समय! जब कोई पुरूष जवानी में प्रवेश करता है तो उसकी किशोरावस्था या बीस के दशक में उसका अभिवादन मुँहासों से होता है और उसे करीब 24 घण्टे लण्ड में उत्थापन होता है। मुँहासे कुछ सालों में गायब हो जाएँगे और दवा-दुकान में मिलने वाली क्रीम से भी इनपर नियंत्रण पाया जा सकता है। अब आपके हस्त-मैथुन पर आते हैं। तो अब से आप अगले कई सालों या पूरा जीवन इसी प्रकार कामोत्तेजक बने रहेंगे। आप यौन-सक्रिय पुरूष बन रहे हैं। इसका दोष यह है कि आपका लण्ड गलत समय पर भी तना रह सकता है। गुण यह है कि आप सहवास के लिए हमेशा तैयार रहते हैं क्योंकि लण्ड हमेशा खङा रहता है! जवानी में पुरूष खरगोश की भाँति सहवास कर सकने में सक्षम होते हैं वे पूरे दिनभर सेक्स करते रह सकते हैं और वीर्य-स्खलन के बाद वीर्य-स्खलन किसी पार्टनर के साथ या अकेले भी करते रह सकते हैं। इसपर नियंत्रण करने की बजाय इसका आनन्द उठाना चाहिए। आपके जीवन में ज्यों-ज्यों आप पर जिम्मेदारियाँ आती जाएँगी, त्यों-त्यों यह भी कम होता जाएगा। अतः जब भी अवसर हो आप इसका आनन्द उठाएँ। मेरी सलाह है कि जब इसपर नियंत्रण की आवश्यकता हो, तभी करें। ध्यान रहे कि आपके काम, विद्यालय इत्यादि में कोई बाधा न हो, ये पहले पूरे होने ही चाहिए। जब कोई काम न हो, आप अकेले हों तो अगर आपका मूड करे तो आप स्वयं से ही आनन्द प्राप्त कर सकते हैं। आप इन सुख भरे पलों को खुशी से याद करेंगे, जब आप बङे हो जाएँगे।

काम कर्प्नएं कितनी उचित ?

काम उलझन
मेरी शादी हुए 5 वर्ष हो गए हैं, मैं और मेरी पत्नी हमारे यौन-जीवन में काफी सक्रिय हैं। हम सेक्स का हर तरीके से उपभोग करते हैं। मेरी पत्नी मेरा काफी ख्याल रखती है और हम एक दूसरे से बहुत प्रेम करते हैं। हम सेक्स के हर संभव तरीके अपनाते हैं जैसे मुख-मैथुन, कल्पनाओं को एक दूसरे से बाँटना इत्यादि। हमने त्रिकोणीय सेक्स की पूरी योजना बनायी थी पर यह अभी तक सम्भव नहीं हो पाया और अब जब भी हम सहवास करते हैं तो हम एक तीसरे व्यक्ति को भी इसमें शामिल करने की कल्पना भी करते रहते हैं।

ऐसे ही एक घटना में हमने अपनी पत्नी के एक रिश्ते के भाई को इसमें शामिल किया वह मेरी पत्नी से सेक्स कर रहा है और मैं बस बैठ कर देख रहा हूँ, इस काल्पनिक कथा को मेरी पत्नी ने बेहद पसन्द किया। परन्तु दो दिनों पहले उसका वह रिश्ते का भाई हमारे यहाँ पधारा। सिर्फ हम दोनों ही घर पर थे, मेरी पत्नी जो दूसरों के सामने थोङी शर्माती है, मैंने उसकी नाईटी की आधी ज़िप उसके भाई के सामने खोल दी। उसने पहले ना-नुकर की, पर मैंने उसे मना लिया, ये नज़ारे देख कर मेरा भी चोदने का मन कर रहा था। और मैंने उससे कहा कि तुम उसके सामने इस तरह बैठो कि वह तुम्हारी चूचियों को स्पष्ट रूप से देख सके। वास्तव में मैं वहीं बैठ कर टीवी देखने का नाटक कर रहा था और मैंने यह गौर किया कि उसका भाई उसकी चूचियाँ देख रहा था। जब मैंने अपनी पत्नी से पूछा तो उसने कहा कि वह भी गीली हो गई थी, वास्तव में उस रात हमने ज़बर्दस्त चुदाई की, पत्नी ने मुझसे अपना भाई समझ कर चुदवाया, उस वक्त वह मुझे ऐसे ही सम्बोधित कर रही थी जैसे वह अपने भाई को करती है।

कृपया सलाह दे कि हमें क्या करना चाहिए? क्या हम कुछ गलत कर रहे हैं या सही?

समाधान

त्रिकोणीय सेक्स मेरा पसंदीदा विषय है! मुझे ऐसा लगता है कि आपकी पत्नी और यौन-जीवन दोनों काफी शानदार हैं। क्योंकि आप एक-दूसरे को काफी प्यार करते हैं तो इस बारे में नयी बातें मालूम करना और प्रयास करना ही तो जीवन है। यह निश्चित रूप से लग रहा है कि आपकी जोङी बहुत अच्छी है और आपलोग एक स्वस्थ यौन-जीवन का आनन्द ले रहे हैं। त्रिकोणीय-सहवास हमेशा एक गरम कर देने वाली कल्पना है और लगभग हर व्यक्ति इस बारे में सोचता है कि यह कितना मज़ेदार होगा। दुर्भाग्य से ये बात वास्तविक जीवन में उतनी अच्छी प्रकार से काम नहीं करता। इसमें दोनों में से एक पार्टनर या तो जलन का शिकार हो जाता है या फिर उतना कोई किसी एक से कम मज़ा ले पाता है। मैं तो उसी तरीके को अच्छा मानता हूँ जो आपने किया, क्योंकि इसमें बिना किसी नुकसान के आपने अंग-प्रदर्शन करके काम कर लिया, अगर कुछ होता भी तो इसे दुर्घटना का नाम भी दिया जा सकता है। इससे सभी लोग सुरक्षित रहते हैं। जब बात रिश्तेदार भाई की हो तब तो खासकर इस बात को कल्पना ही रहने देनी चाहिए। इसे इसी प्रकार खेलें कि सेक्स के दौरान किसी के बारे में सोचें और उसका नाम पुकारें। कितना मज़ेदार है! एक दूसरे से ही सेक्स करो बस कल्पना किसी तीसरे का कर लो। इसमें आप दोनों को और खुशी प्राप्त होगी। फिर भी अगर आप त्रिकोणीय-सेक्स करना ही चाहते हैं तो मेरी सलाह होगी कि आप किसी ऐसे व्यक्ति को ढूँढ़ें जिनका आपलोगों से कोई सम्बन्ध न हो और जो आपके शहर का भी न हो, ना ही आगे कभी सेक्स करने के लिए फिर मिले। सबसे अच्छी बात होगी कि आप कभी छुट्टियों पर जाएँ तो वहाँ किसी से मिलें जिसे मिलने की आपको दुबारा उम्मीद न हो तो काम आपके तरीके का हो सकता है।

क्या मेरी गर्लफ्रेंड पहले से ही सेक्स कर चुकी है ?

काम उलझन
क्या किसी लङकी ने अगर पहले से कई बार सेक्स कर लिया है तो क्या उसके बाद भी उसकी चूत टाईट रह सकती है, अगर हाँ तो कैसे निश्चित किया जा सकता है कि उसे कोई यौन-रोग नहीं है, क्योंकि वह लङकी मेरी पत्नी बन सकती है और कम से कम बच्चे पाने के लिए हमें बिना कंडोम के सेक्स करना पङेगा। मेरी गर्लफ्रेंड कहती है कि वह कुँवारी है पर उसका पहले से एक ब्वॉयफ्रेंड था। कहती है कि कई सालों पहले वे दोनों मुख-मैथुन करते थे उससे अधिक कुछ नहीं, मुझे लगता है वह मुझे बहलाने के लिए ऐसा कह रही है या फिर वह भविष्य में इससे होनेवाली परेशानियों से बचने के लिए ऐसा कह रही है, मैंने उससे कई बार इस बारे में पूछा और यह भी कहा कि अगर वह कुँवारी नहीं भी है तो मुझे कोई समस्या नहीं है पर मैं सच्चाई जानना चाहता हूँ। तो कृपया आप मुझे बताएँ कि मैं कैसे पता करूँ कि वह कुँवारी है या नहीं, इसके अलावा उसने यह भी कहा कि उसकी चूत का एक छोटा सा ऑपरेशन भी हुआ था और जिसके कारण हो सकता है कि वह कुँवारी न दिखे। मैं दुविधा में हूँ कि क्या करूँ ताकि सच्चाई पता चले। पर हाँ, मैं उसे किसी भी कीमत पर नहीं छोङने वाला, मैं उससे इतना प्यार करता हूँ।

समाधान
आप उसकी कुँवारी होने पर इतना ज़ोर क्यों दे रहे हैं? अततः क्या इसका कोई मतलब होगा? आप उसे प्यार करते हैं और वह भी आपको प्यार करती है सिर्फ यही बात है जो मतलब रखती है। अगर वह कहती है कि वह कुँवारी है तो मैं उसकी बातों पर विश्वास करूँगा। चाहे उसने पहले ही 500 लोगों के साथ सहवास किया हो और उसकी चूत उतनी ही टाईट रहेगी जैसी उसके कुँवारी होने पर थी आपको किसी तरह के अंतर का भी पता नहीं चलेगा। किसी स्त्री की चूत का टाईट होना उसके स्वास्थ्य पर और उसकी पैदाइश पर निर्भर करता है। अगर वह टाईट होने के बारे में चिन्तित है तो उसे कुछ व्यायाम करने चाहिए जिससे उसे वहाँ की माँसपेशियों को टाईट रखने में मदद मिलेगी। साथ ही, अलग अलग पोज़ीशन से चूत की माँसपेशियों में अन्तर आता है, कुछ में यह काफी ढीली लगती है, और कभी कभी लिंग पर बिल्कुल टाईट। यौन रोगों के बारे में तो आपको किसी डॉक्टर के पास जाकर उनसे इस बारे में टेस्ट करवाना पङेगा, किसी यौन-रोग का पता लगाने का यह एकमात्र तरीका है, इससे दोनों के बारे में निश्चिंत हो सकते हैं कि दोनों किसी भी यौन-रोग से मुक्त हैं। और वह आपके बच्चे को बिना कठिनाई के पैदा करने में भी मदद पाएगी। अब आप उसके भूतकाल के बारे में चिन्ता छोङ दें और भविष्य का आनन्द मिलकर उठायें! जाकर प्यार करें और आनन्द लें, मस्ती करें और ऐसी बेमतलब की बातों की चिन्ता न करें!

हस्तमैथुन करना कितना उचित ?

काम उलझन
मैं 20 वर्षीय लङका हूँ। अब तक मैंने हस्तमैथुन नहीं किया है क्योंकि मुझे डर लगता है कि वीर्य नहीं आएगी। परन्तु प्रत्येक 10 से 15 दिनों में वीर्य स्वयं ही बाहर आ रहा है। क्या मुझे कोई समस्या है? अगर में हस्तमैथुन करूँगा तो क्या वीर्य बाहर आएँगे?
अगर मेरे साथ कोई समस्या है तो मुझे किस विशेषज्ञ (चिकित्सक) के पास जाना होगा?

समाधान
20 वर्ष तक कोई हस्तमैथुन नहीं, यह अपने आप में एक रिकॉर्ड ही होगा। आप किस बात की प्रतीक्षा कर रहे हैं? हस्तमैथुन के आनन्द का अनुभव आपको लेना चाहिए अतः कोई शांत व एकांत जगह तलाशें और शुरू हो जायें! बस इतना पक्का कर लें कि कोई आस-पास न हो ताकि आपको शर्मिन्दगी का सामना न करना पङे। आप अपने अंडकोषों को वीर्य-सागर समझें और आपका शरीर सदैव वीर्य का उत्पादन करता रहता है और आपका शरीर इस उम्र में अत्यधिक मात्रा में वीर्योत्पादन करता है अतः नींद के दौरान आपका शरीर इसे थोङा लीक कर देता है। इसे “स्वप्नदोष” कहा जाता है और इसमें चिन्ता की कोई बात नहीं है। मैं फिर से यह सलाह दूँगा की इस लेवल को बनाए रखने के लिए आप कभी-कभार हस्तमैथुन कर लें। और इसमें आपको काफी आनन्द की अनुभूति भी होगी! इसलिए किसी भी विशेषज्ञ अथवा चिकित्सक की कोई आवश्यकता नहीं है। अतः जाएँ, अपने बाथरूम का दरवाज़ा बन्द करें और एक कोशिश करें! और उसके बाद आप एक सही साथी के मिलने की प्रतीक्षा करें और वह आपके जीवन का सर्वश्रेष्ठ दिन होगा।

गर्लफ्रेण्ड का उसके भाई के साथ यौन सम्बन्ध है

काम सवाल
मुझे अपनी गर्लफ्रेण्ड से एक समस्या है। मैं उसे पिछले चार वर्षों से प्रेम करता हूँ। उसका एक रिश्ते का भाई है। वह अपनी बहन को बहुत चाहता है और वह हमारे प्रेम-चक्कर में काफी मदद करता है। मैं भी उसके अच्छे वर्त्ताव के लिए उसकी इज्ज़त करता हूँ। एक दिन मेरी गर्लफ्रेण्ड ने मुझसे कहा कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है उसे बुखार है और वह अपने उसी भाई के हाउस में आराम कर रही है। मैं अपनी प्रेमिका की असवस्थता को लेकर उदास हो गया और मैं उसके भाई के घर पर उसे देखने के लिए गया। मैंने उसे सूचित नहीं किया कि मैं आ रहा हूँ। मैं जब वहाँ गया, तो हॉल में कोई भी न था। इसलिए मैंने किचेन में भी देखा और फिर मैं सीधा बेडरूम में गया। मैं उस कमरे के नज़ारे को देख कर झटका खा गया। मेरी गर्लफ्रेण्ड अधनंगी बिस्तर पर अपने भाई से रोमांस कर रही है। उन्हें पता चल गया कि मैं कमरे में दाखिल हुआ हूँ तो उन्होंने अपनी करतूतें रोक दीं। दोनों ने अपनी हरकतों के लिए माफी माँगी और गर्लफ्रेण्ड बहुत रोई और कहा कि वह दुबार ऐसा कभी नहीं करेगी और वह मुझे किसी भी कीमत पर छोङने को तैयार नहीं है। फिर मैं अपनी प्रेमिका पर विश्वास करते हुए वहाँ से चला गया।

परन्तु कुछ ही दिनों के बाद उनलोगों ने फिर से ऐसी हरकत की। इस बार मैं काफी गुस्सा खा गया। मैंने उससे नाता तोङ लिया और पिछले एक माह से ऐसा है पर वह फिर से मुझे मनाने के यत्न कर रही है। वह कह रही है कि उसे अपनी गलती का बोध हो गया है। वह यह वादा भी कर रही है कि वह ऐसा फिर से नहीं करेगी। मुझे अब यह बता नहीं कि मैं क्या करूँ? कृपया मुझे सलाह दें कि मुझे इस प्रेम-संबंध का क्या करना चाहिए। कृपया इस विषय में मेरी सहायता करें।

जवाब

आपकी कठिनाईयाँ और दुःख सुनकर मैं दुःखी हुआ हूँ और ये सचमुच में कठिनाईयाँ हैं। एक पुरूष के रूप में अपनी गर्लफ्रेण्ड द्वारा धोखा दिया जाना सबसे खराब अनुभवों में से एक है। इससे आपके पौरूष पर प्रश्न लगता है और आप एक छोटे बच्चे की तरह महसूस करते हैं। पहली बात आपको जाननी चाहिए कि यह आपका दोष नहीं है। वह निश्चित तौर पर समस्याग्रस्त लङकी है और पागलपन भरी हरकतें कर रही है। सबसे बङी समस्याजनक बात है कि वह अपने स्वयं के भाई से चुदवा रही है। यह असामान्य व्यवहार है, और उसे और उसके भाई को इस बात पर शर्म आनी चाहिए। आपको अपने जीवन में ऐसी कोई लङकी नहीं चाहिए। आप इससे कहीं अच्छा पाने के काबिल हैं। आप उनसे बहुत अच्छे हैं। आप इस लङकी, जो अपने परिवार के सदस्य से इस प्रकार से प्रेम करना चाहती है, से एक बेहतर इंसान हैं। आप एक अच्छे व्यक्ति हैं और आपको ऐसी स्त्री के साथ होना चाहिए जो आपसे और केवल आपसे प्रेम करती हो और केवल आपसे ही सहवास करना चाहती हो। अगर उसने किसी अजनबी या पूर्व-प्रेमी के साथ ऐसा किया तो मैं कहूँगा कि एक बार तो क्षमा किया जा, क्योंकि जीवन में त्रुटियाँ हम सभी से होतीं हैं। परन्तु इस मामले में तो उसने भाई के साथ ऐसा किया तो वह तो स्वयं ही पहले ही ग़लत साबित हो गई। भाई-बहन का रिश्ता आपस में यौन-संबंधों का नहीं होता है। हो सकता है पुराने समय अब से 100 वर्ष पूर्व ऐसा होता हो, परन्तु हम अभी 2009 में हैं और हमारा समाज विकसित व आधुनिक हो गया है और इसे पता है कि यह दोनों के लिए स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से एवं सामाजिक दृष्टिकोण से भी सर्वथा अनुचित है, ग़लत है। ऊपर से उसका तुक्का यह कि उसने आपसे कहा कि वह फिर कभी ऐसा नहीं करेगी और एक सप्ताह के अन्दर ही अपनी पुरानी आदत पर लौट आई। आपको ऐसी लङकी नहीं चाहिए, जाईये कोई अच्छी सी, प्यारी से लङकी तलाश कर लीजिए। बाहर आपको काफी अच्छी लङकियाँ मिल जाएँगीं। गुड लक…

कॉन्डोम और गुदा-मैथुन

एक पाठक का सवाल
मैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सहवास करना चाहता हूँ । हम इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं और हम गुदा-मैथुन करने की योजना भी बना रहे हैं।

1. किसी स्त्री के साथ गुदा-मैथुन करने पर हायजिन के अलावा किसी और रोग की सम्भावना होती है?
2. क्या कोई स्त्री या पुरूष किसी दो पुरूषों या स्त्रियों के साथ लगातार दो बार कंडोम-रहित सेक्स कर सकता है (वैसे मैं कण्डोम का प्रयोग करना नहीं भूलूँगा)
3. अगर कोई व्यक्ति एड्स अथवा किसी अन्य यौन-रोग से पीङित है तो क्या उसके साथ मुख-मैथुन करना सुरक्षित है?

जवाब
तो आप अपने गर्लफ्रेण्ड को चोदने की तैयारी में हैं… आप भाग्यशाली हैं! आप दोनों एक समारोह के लिए तैयार हैं।

आपके कई प्रश्न हैं, तो सीधा उनपर आते हैं।

1. गुदा-मैथुन से किसी प्रकार का रोग नहीं होता है। अगर आप गुदा-मैथुन करना चाहते हैं तो आराम से धीरे-धीरे करें और ढेर सारी चिकनाई का प्रयोग करें। इससे आपके पार्टनर को दर्द नहीं होगा। पर अगर आप इसे सही तरीके से करते हैं तो इसमें आपलोगों को काफी मज़ा आएगा।

2. कॉन्डोम-रहित सहवास बेवकूफी व ख़तरनाक है अतः ऐसा कभी न करें। क्या आपको अभी बच्चा चाहिए? आपको अभी कोई रोग चाहिए? मुझे ऐसा नहीं लगता। बिना कॉन्डोम के सेक्स का समय तब होता है जब आप किसी एक जीवन-साथी के साथ हों और बच्चे के लिए तैयार हों।

3. एड्स अथवा किसी अन्य यौन-रोग से पीङित व्यक्ति को कॉन्डोम-रहित सेक्स के बारे में सोचना भी नहीं चाहिए। एड्स पीङित व्यक्ति को अच्छा बनना चाहिए और भावी साथी को इसके बारे में बताना चाहिए। दुःख की बात है कि इससे उनके यौन-जीवन पर प्रभाव पङता है परन्तु किसी निर्दोष को यह रोग देने से अच्छा ही है।

पशुओं के साथ सेक्स का आरोप!

सैण्डी लेक का एक आदमी कई आरोपों का सामना कर रहा है, जब से उसने तथाकथित तौर पर एक भेङ को जनवरी 11 को चोदा, पेन्सिलवानिया स्टेट पुलिस मर्शर में बताती है।

सैण्डी लेक के जेम्स एलन स्टाईवर को इसलिए अभियुक्त बनाया गया है क्योंकि वह सैण्डी-लेक टाउनशिप स्थित सैण्डी लेक-पोक रोड के एक आवास के बाङे में बिना अनुमति के प्रवेश हुआ। उसके बाद स्टाईवर ने तथाकथित तौर पर एक भेङ को चोद डाला, जिससे जानवर कई जगह से घायल हो गया, जिसे बाद में मृत कर दिया गया, पुलिस ने कहा।

स्टाईवर पर जानवर से क्रूरता, घर में घुसने, और जानवर के साथ यौन-सम्बन्ध बनाने के आरोप हैं।

Telugu Actress Seema ( तेलुगु ऐक्ट्रेस सीमा )


तेलुगु ऐक्ट्रेस सीमा की सेक्सी हॉट फोटो ।

नग्न मैडोना को 15000 डॉलर

पॉप स्टार मैडोना की 1979 में ली गयी एक नग्न तस्वीर को 15000 डॉलर तक मिल सकते हैं जब इसे अगले माह बेचा जाएगा, नीलामी घर क्रिस्टीज़ ने ऐसा कहा है।

यह स्पष्ट श्वेत-श्याम चित्र उस समय लिया गया था जब मैडोना एक संघर्षरत नृत्यांगना थीं। उसने एक समाचारपत्र को उत्तर दिया कि यह तस्वीर मशहुर अमेरिकन फोटोग्राफर ली फ्राईडलैण्डर द्वारा ली गयी थी जिन्होंने उनकी नग्न चित्रों की एक श्रृंखला खींची थी। क्रिस्टीज़ ने इस चित्र का मूल्यांकन 10 से 15,000 डॉलर (7 से 10,000 यूरो) किया है। मैथ्यू ह्यूमेरी, जो क्रिस्टीज़ फोटोग्राफी के प्रमुख हैं, ने कहा कि “यह शायद सवार्धिक सुसपष्ट चित्र है” जो फ्राईडलैण्डर ने एक भविष्य की पॉप-सितारे का लिया था।

“फ्राईडलैण्डर के लिए उनका किसी स्त्री का चित्र लेने का यह बेहद सामान्य सा तरीका था,” उन्होंने आगे कहा। “उन्हें नैसर्गिक स्त्रियाँ पसन्द थीं। उसमें ग्लैमर का तनिक आभास तक नहीं है। “यही बात इसे शक्तिशाली बनाती है।” फ्राईडलैण्डर ने कहा है कि चित्र-सत्र के बारे में कहा है कि मैडोना “काफी आत्मविश्वासी, और बिन्दास लङकी लगती थी।” उसने मुझसे बताया कि वह एक बैण्ड चलाती थी पर ऐसा तो उस उम्र के लगभग आधे बच्चे करते थे। वह एक अच्छी प्रोफेशनल मॉडल थी।” उसी सत्र के पाँच अन्य चित्रों को प्लेब्वॉय ने काफी अच्छे दाम पर खरीदा जिसे मैडोना को मॉडलिंग के लिए अदा किया गया।

स्टाईल आयकन

एक अन्य, हेल्मट न्यूटन द्वारा बाद में स्टार का लिया गया फोटो भी नीलामी में रखा गया है, जिसका मूल्य भी इससे मेल खाता है 10,000 डॉलर से 15000। इस तस्वीर में, जो प्लेब्वॉय ने ही खरीदी थी, मैडोना ने एक छोटी लाल ड्रेस पहन रखी है, जबकि एक पुरूष उनके बगल में घटुनों पर बैठा हुआ, उसके मोज़े की ओर दृष्टि गङाये हुए है। यह तस्वीर उन 150 चित्रों में से फोटोग्राफी के लिए सबसे अधिक मशहूर है जिन्हें बेचा जा रहा है। यह संग्रह लियोन और मिशेला कॉन्सटैनटिनर के हैं जिन्होंने ग्लैमर और स्टार आयकनों के चित्र-संग्रह की शुरूआत 1990 के पूर्वार्द्ध में की थी। गत माह, मर्लिन मुनरो के चित्रों की एक श्रृंखला भी लगभग 150,000 डॉलर (101,826 यूरो) के आसपास में नीलाम की गयी थी।

नवीनतम नीलामी न्यूयॉर्क में 12 फरवरी को होने वाली है। अन्य मशहूर नाम जिनके चित्र नीलाम होगें वे हैं स्टीफनी सेमॅर, लिण्डा ईवानगेलिस्टा, जोआन क्रॉफोर्ड और लेना टर्नर।

महिलाओं की काम कल्पनाएँ

महिलाओं के एक सर्वेक्षण में उनसे उनकी कामोत्तेजक कल्पनाओं के बारे में जानकारी ली गई तब पता चला कि आमतौर पर महिलाओं की 9-10 कल्पनाएँ अधिक होती हैं, लेकिन वे कल्पनाओं में भी अपने वास्तविक सहयोगी का साथ अधिक पसंद करती हैं। लेकिन ब्रिटिश महिलाएँ इस मामले में बहुत अधिक हद तक उदारता बरत सकती हैं। वे सोचती हैं कि उन्हें अगर अनजान, बलिष्ठ और कामोत्तेजक पुरुष का साथ मिले तो बहुत ही अच्छा होगा।

ऑनलाइन सर्वेक्षण योर फैंटेसीज में 28 वर्ष से 46 वर्ष तक की आयु वर्ग की दो हजार से अधिक महिलाओं ने भाग लिया। इन महिलाओं की सबसे उत्तेजक यौन कल्पना रही है कि वे किसी कुँआरे पुरुष को प्यार के पाठ पढ़ाएँ। गौरतलब है कि वर्ष 1967 में एक फिल्म रिलीज हुई थी जिसमें एन बैंक्रोफ्ट को डस्टिन हॉफमैन को प्यार का पाठ पढ़ाते देखा गया था। वे इस फिल्म की मिसेज रॉबिंसन बनना चाहती हैं, लेकिन उनकी हार्दिक इच्छा होती है कि उनका पार्टनर पूरी तरह से कुँआरा और अनुभवहीन हो।

उनकी दूसरी दिली ख्वाहिश होती है कि वे कोई बलिष्ठ सेक्स स्लेव पालें जो कि उनके इशारे पर यौनक्रियाओं के लिए सदैव ही तैयार रहे। इसके अलावा महिलाओं को भी समलैंगिक क्रियाओं का आनंद चाहिए। सामूहिक ‍सेक्स क्रियाओं में भी भाग लेना महिलाओं की दिली इच्छाओं में शामिल रहता है।

डेली स्टार ने अपने सर्वेक्षण में कहा है कि सेक्स संबंधी मामलों के एक महत्वपूर्ण भाग 'मस्तिष्क' को लोग आमतौर पर नकार देते हैं, जबकि सभी यौन क्रियाओं की शुरुआत और अंत यहीं से होता है। इसके सक्रिय हुए बिना किसी प्रकार भी फैंटेसीज भी संभव नहीं है।

पर मानव शरीर के अंगों में गर्दन एक ऐसा हिस्सा है जिसको चूमना महिलाओं को बहुत अच्छा लगता है। ऐसे ही आकर्षक अंगों में दूसरा स्थान कान का है, जिसे चूमना, सहलाना उन्हें प्रिय होता है। शरीर साफ करने वाले एक ब्रांड स्किनब्लिस द्वारा कराए गए एक सर्वे के मुताबिक जाँघों को सहलाना और चूमना भी महिलाओं की कमजोरी होती है। पर उन्हें ऐसे पुरुष अच्छे नहीं लगते हैं जो कि उनके वक्षों को ही घूरते रहते हैं, जबकि वे चाहती हैं कि पुरुष उनकी आँखों में झाँकें।

उनकी फैंटेसीज में यह भी शामिल है कि वे सामूहिक रूप से रंगरलियों में शामिल हों जिसमें बड़ी संख्या में स्त्री-पुरुष कामुक क्रियाओं में रत हों। सेक्स के लिए उष्णकटिबंधीय जलवायु वाले समुद्री किनारे पर जाएँ और ऐसे स्थान पर वे खुद को ऊँचे दर्जे की कॉल गर्ल समझ सकें और इसी तरह से व्यवहार कर सकें।

हिन्दी जोक्स : टाई और पानी

एक अरबी आदमी सहारा रेगिस्तान मे चला रहा था, वह पानी के लिए बेचैन था, तभी उसे दूर कुछ दिखा। पानी की आस में, वह उस परछाईं तक गया, वहाँ उसने देखा कि एक जियूश व्यक्ति एक टेबल पर टाई के ढेर के पास बैठा था। अरबी ने पूछा “कृपया क्या मुझे पानी मिल सकता है, मैं प्यास से मर रहा हूँ।”

व्यक्ति ने उत्तर दिया, “मेरे पास पानी नहीं है, पर क्यों नहीं तुम एक टाई खरीद लो? मेरे पास एक ऐसी टाई है जो तुम पर सही जँचेगी।”

अरबी चिल्लाया, “मुझे कोई टाई नहीं चाहिए बेवकूफ, मुझे पानी चाहिए!”

“ठीक है, कोई टाई मत खरीदो। मैं एक अच्छा व्यक्ति हूँ, इसलिए तुम्हें बताता हूँ कि उस पहाङी के पार यहाँ से करीब तार मील दूर एक अच्छी रेस्तराँ है। वहाँ तक जाओ, तुम्हें वे लोग पानी दे देंगे।”

अरबी ने उसका शुक्रिया अदा किया और पहाङी की तरफ चलते हुए ओझल हो गया। तीन घंटे के बाद अरबी रेंगता हुआ उस टेबल के पास वापस आया। उसने कहा “मैंने कहा ना, करीब चार मील दूर पहाङी के पार। क्या तुम्हें नहीं मिला?”

अरबी फुसफुसाते हुए बोला “मुझे वह ठीक तरह से मिल गया। पर उनलोगों ने मुझे बिना टाई के अन्दर जाने नहीं दिया।”

मिस यू एस ए ब्लू फिल्मों में

पूर्व मिस यू एस ए 1991 - जी हाँ, वह दीवाना कर देने वाली सुन्दरियों की रानी थी - ने अभिनय का मुख्य मार्ग छोङ दिया है और अब “वयस्क मनोरंजन” की दुनिया में शॉट्स दे रहीं हैं। मैक्कार्थी, जिन्होंने साथ वर्षों तक बेथ वैल्लेस के “पैशन्स” के साथ काम किया, अब एक “विविड इन्टरटेनमेन्ट” गर्ल बन गयी हैं - और उसने अभी अभी एक XXX फिल्म खत्म की है, “फेथलेस”, जिसमें वह मुख्य भूमिका निभा रही हैं।
तो, कैरियर में बदलाव क्यों? यहाँ इसकी सफाई दी गया है - “मैं एक्टिंग के मज़े लेती हूँ, और मैं सेक्स के मज़े भी वास्तव में लेती हूँ… इसलिए यह मेरी दोनों चीजों को भरपूर मौका देगा।”

लड़की की मिनी स्कर्ट की फोटो खींची

एक कोर्ट में सुनवाई आई कि एक 52 वर्षीय मनचले को एक लङकी की ऊपर उठी हुई स्कर्ट की फिल्म निकालते हुए उस समय पकङा गया जब वह एक समारोह में हिस्सा लेने गयी थी।

जब पुलिस ने रॉबर्ट स्टेनली के घर पर छापा मारा तो वहाँ किशोरियों के अन्डरवियर, कैमरे समेत, कई रिकार्डिंग मशीनें बरामद किया, ये सारी चीजें एक बॉक्स और एक बैग में छुपा कर रखी गईं थीं। इनके अलावा उन्हें करीब 4,000 वीडियो भी मिले। इनमें से एक वीडियो एक 16 से कम उम्र नग्न किशोरी की भी थी जिसे उसने एवेशाम के अपने अन्य घर के शयनकक्ष में फिल्माया था। स्टेनली ने सार्वजनिक स्थलों पर अश्लीलता, दर्शनरति, और अश्लील फिल्मों व चित्रों उतारने जैसे कृत्य करने की बात स्वीकारी। उसने वॉरसेस्टर न्यायालय में यह भी बताया कि उसने एक बच्चे की तस्वीरें भी ली थीं।

सारा स्टॉक, सत्ता पक्ष की वकील ने बताया, कि पिछले वर्ष 5 जुलाई को एक शादीशुदा युगल ने स्टेनली को एक लङकी, जिसकी उम्र करीब 12 वर्ष होगी, पर कैमरा फोकस करते हुए पाया। “वीडियो कैमरा उसकी टाँगों के ऊपरी भागों व जाँघों पर फोकस किया गया व जानबूझ कर इस प्रकार टेढ़ा करके खींचा गया था कि उसकी मोटाई पता चल सके,” उन्होंने बताया। मिस स्टॉक ने बताया कि युगल ने यह भी गौर किया कि एक कैमरे को एक काले बैग में फिट किया गया था अतः उन्होंने पुलिस को बुलाया जिसने स्टेनली को गिरफ्तार किया और वीडियो देखी। उन्होंने कहा कि अफसरों को उसके रिसबॉरॉग वाले घर की तलाशी लेने के निर्देश दिए गए, यह वही घर है जहाँ उन्हों और भी उपकरण, वीडियो, और कई अन्डरवेयर मिले - और जो यह नहीं दिखाते कि ये चुराये गये थे।

अफसरों द्वारा करीब 300 वीडियो देखे गये जिसमें से एक में उन्होंने पाया कि एक 16 से कम उम्र की लङकी भी थी, इसके साथ ही चार स्त्रियों की वीडियो भी थे जो रात में बाहर जाने के वक्त कपङे बदलने के दौरान अन्डरवेयर में फिल्मा ली गयीं थीं। स्टेनली जो पहले अच्छे चरित्र का था, उसके बारे में कोर्ट को बताया गया थि कि उसे 18 साल की उम्र में गृह-प्रबंधक की नौकरी से बेलफोर्ड स्थित एक हाऊसिंग कम्पनी से निकाल दिया गया था, और इस तरह के उत्पीङन का भी शिकार बना, जो अब स्वयं ही ऐसे कृत्य कर रहा है। स्टेनली को तीन साल के लिए देखरेख में रखने और यौन-अपराधियों के ईलाज के एक कार्यक्रम में शामिल करने की आज्ञा दी गयी है।

उसे ऐसे उपकरण रखने की मनाही भी कर दी गई जिससे किसी तरह के फोटो, या रेखाचित्र भी बनाए जा सकें, और उसे 16 से कम उम्र के बच्चों से बिना किसी वयस्क की उपस्थिति के सम्पर्क करने की भी पाँच वर्षों की मनाही कर दी गई है। अपनी जिन्दगी में हो रहे परिवर्तनों से उसे पुलिस को अवगत करवाते रहना होगा और उससे 60 यूरो की राशि न्यायालय-व्यय के लिए ली गई। पुलिस को यह आदेश दिए गए कि जो भी वस्तुएँ उसके घर से बरामद हुईं उन्हें नष्ट कर दिया जाए।

वयस्क कंटेंट के होते हैं सबसे ज्यादा एस एम एस

मुंबई में बसने वाले ज्यादातर लोग शॉर्ट मेसेज सर्विस (एसएमएस ) का इस्तेमाल पार्टनर को रोमैंस के लिए संदेश भेजने में करते हैं। हालांकि मुम्बई और दिल्ली में की गई स्टडी से पता चला है कि व्यस्क कंटेंट भेजने - प्राप्त करने में सबसे ज्यादा 13 फीसदी एसएमएस का इस्तेमाल करते हैं। मार्किट रिसर्च फर्म साइनोवेट ऐंड माइक्रोसाफ्ट की एक ताजा स्टडी से यह निष्कर्ष निकला है। ज्यादातर मुंबई वासी रोमैंस जताने के लिए एसएमएस , एमएमएस ( मोबाइल मेसेज सर्विस ) और आईएम ( इंस्टेंट मेसेज ) का इस्तेमाल कर रहे हैं।

स्टडी के मुताबिक संबंध खत्म करने में ( 8 फीसदी ) और नौकरी छोड़ने के लिए ( 5 फीसदी ) एसएमएस , एमएमएस और आईएम का प्रयोग किया गया। एशियन - पसिफिक ( एपेक ) क्षेत्र में किए गए इस रिसर्च से यह पता चलता है कि महानगर के लोग किस तरह अपने मोबाइल का इस्तेमाल करते हैं।

मोबाइल से शादी का प्रस्ताव स्वीकार करने में चीनी और भारतीय आगे हैं। इस काम के लिए चीनी ( 58 फीसदी ) और भारतीय ( 54 फीसदी ) मोबाइल का इस्तेमाल करते हैं। 87 फीसदी लोग मानते हैं कि बच्चों को मोबाइल फोन नहीं देना चाहिए। जापान में 71 फीसदी महिलाएं अपने पतियों के एसएमएस और कॉल हिस्ट्री की जांच करती हैं। भारत में करीब 60 फीसदी महिलाएं और 47 फीसदी मर्द ऐसा करते हैं।

फ्रेडा पिंटो ने नग्न होने से मना किया

' स्लमडॉग मिलिनेअर ' फिल्म से फ्रेडा दुनिया भर में मशहूर हो गई हैं और कई प्रड्यूसर - डाइरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म में लेना चाह रहे हैं। हाल ही में उन्हें एक रोल बॉलिवुड की फिल्म में भी करने को कहा गया , लेकिन उन्होंने साफ मना कर दिया।

मोहक मुस्कान वाली फ्रेडा को देखकर दरअसल बॉलिवुड के डाइरेक्टर ने सोचा होगा कि वह कुछ भी करने को तैयार हो जाएंगी , लेकिन उन्होंने अपनी समझदार मुस्कान से ही उनको खामोश कर दिया। बताते हैं कि इस फिल्म के एक सेक्स सीन के लिए फ्रेडा से कपड़े उतारने को कहा गया था।

फ्रेडा के मुताबिक यह सीन दरअसल फिल्म के लिए शूट होना ही नहीं था। बॉलिवुड के लिए यह कोई नई चीज नहीं है। मैंने इसीलिए साफ मना कर दिया कि मैं ऐसा नहीं कर सकती।

ऐसा नहीं है कि फ्रेडा ने यह पहली बार कहा हो। पहले भी वह बॉलिवुड की आलोचना करती रही हैं कि हिंदी फिल्में बनाने वालों में बहुत से ऐसे हैं जो अक्सर सेक्स सीन शूट तो कर लेते हैं , लेकिन उन्हें फिल्म में नहीं रखते। ऐसे में यही लगता है कि ऐसे सीन वे सिर्फ अपने मजे के लिए शूट करते हैं। जब ऐसे सीन सेंसर बोर्ड काट ही देता है तो फिर उन्हें शूट करने की जरूरत ही क्या है ? मैं अक्सर ऐसे फिल्म निर्माताओं की शिकार होती रही हूं।

हैरान करने वाली बात तो यह है कि ऐसा कहने वाली फ्रेडा अकेली नहीं हैं। हैजेल नाम की एक नई ब्रिटिश ऐक्ट्रिस का भी कहना है कि उससे कपड़े उतारने को कहा गया क्योंकि डाइरेक्टर दरअसल यह देखना चाहता था कि वह अंडरगार्मेंट्स में लगती कैसी है। हाल ही में कंगना का एक सीन मधुर भंडारकर ने भी ' फैशन ' में लिया था लेकिन फिल्म में यह नहीं दिखा।

फ्रेडा का कहना है , ' मुझे एक डाइरेक्टर ने ऑडिशन के दौरान ही कहा कि मैं चाहूं तो दोस्त बन सकते हैं। मुझे मालूम था कि वह किस तरफ बढ़ रहा है। मुझे यह कतई अच्छा नहीं लगा। हॉलिवुड में यह सब नहीं होता , सेक्स सीन तभी शूट किए जाते हैं , जब उनकी फिल्म में जरूरत हो। '

सेक्स का आनंद चिप में

वायग्रा को भूल जाइए, क्योंकि अब साइंटिस्ट ऐसे इलेक्ट्रॉनिक ' सेक्स चिप ' पर काम कर रहे हैं जो आपको उत्तेजित करेगा। दरअसल, यह चिप ब्रेन के उस हिस्से को उत्तेजित करेगा, जो सेक्स स्टिम्युलेशन में मदद करता है।

इस चिप के तैयार होने में करीब दस साल या इससे भी ज्यादा लग सकते हैं। इस चिप के जरिए सेक्स के मामले में ब्रेन को डीप स्टीम्युलेट करने में मदद मिलेगी। इसके तहत इम्प्लांटिड इलेक्ट्रोड से ब्रेन को हल्का सा शॉक दिया जाएगा, जिससे ब्रेन के प्लेज़र सेंटर को स्टीम्युलेट किया जा सकता है। इसका इस्तेमाल इससे पहले भी पार्किसन्स डिज़ीज़ के ट्रीटमंट के लिए किया जाता रहा है।

पिछले दिनों साइंटिस्ट ने ब्रेन के उस हिस्से पर ध्यान दिया है, जो आंखों के ठीक पीछे का हिस्सा है और इसे ऑरबिटोफ्रॉन्टल कॉरटेक्स कहते हैं। ब्रेन का यह हिस्सा सेक्स संबंधी फीलिंग से जुड़ा होता है, जो खान-पान या सेक्स आदि से उत्तेजित होता है।

यह रिसर्च ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के डिपार्टमंट ऑफ साइकायट्री के मॉर्टन क्रिंगलबैक द्वारा किया गया। उन्होंने पाया कि ऑर्बिटोफ्रन्टल कॉर्टेक्स इस नए स्टीम्युलेशन टार्गिट का भी हिस्सा बन सकता है, जो एन्हेडोनिया जैसे डिप्रेशन डिसऑर्डर से जूझ रहे लोगों की मदद कर सकता है। मॉर्टन के कॉलीग और ऑक्सफोर्ड के जॉन रेडिक्लिफ के न्यूरोसर्जरी विभाग के प्रफेसर टीपू अज़ीज़ ने कहा है कि इस सेक्स चिप की अहमियत अगले दस साल तक खुलकर सामने आएगी। उन्होंने पिछले सप्ताह कहा था कि यह चिप बखूबी काम करता है और इसका सबूत भी है।

उन्होंने बताया, 'कुछ साल पहले एक साइंटिस्ट ने एक ऐसी महिला के ब्रेन में इस तरह का डिवाइस इम्प्लांट किया था, जिनमें लो सेक्स ड्राइव की समस्या थी। इस डिवाइस की मदद से वह महिला काफी अधिक सेक्सुअली ऐक्टिव हो गईं। उन्हें खुद में अचानक आया यह बदलाव पसंद नहीं आया, इसलिए उनके सिर से उस वायरिंग को निकाल दिया गया।

अज़ीज़ का कहना है कि दरअसल इस वायरिंग से एक और बाधा है कि कुछ पेशंट में इस वजह से ब्लीडिंग आदि की समस्या भी पैदा हो सकती है। पर, नए टेक्नॉलजी से ऐसी कोई समस्या नहीं होगी, जिसमें सर्जरी के जरिए हार्ट पेसमेकर से लेकर ब्रेन तक वायर को कनेक्ट किया जाएगा।

उन्हें उम्मीद है कि वर्ष 2015 तक जब टेक्नॉलजी और भी बेहतरीन होंगी तो इस तरह का डिवाइस खुद अपने हाथ से कंट्रोल किया जा सकेगा। उन्होंने कहा कि हम इस डीप ब्रेन स्टीम्युलेशन का इस्तेमाल शरीर के और भी अन्य हिस्सों पर कर सकेंगे। तब यह और भी छोटा होगा, जिसके पावर को आप अपनी इच्छा के अनुसार कंट्रोल कर सकते हैं और इसे ऑन या ऑफ कर सकते हैं।

वैसे हम एक बात आपको ज़रूर बताना चाहेंगे कि इस तरह की डिवाइस 1968 में बनी जेन फॉन्डा की फिल्म 'बारबरेला' में भी दिखाई जा चुकी है।

(नवभारत टाईम्स )

सहवास या फुटबॉल

ये दुनिया में सबसे ज़्यादा देखे और पसंद किए जाने वाले खेल फुटबॉल के दीवानों को और दीवाना बना देने वाली ख़बर है। कहते हैं कि औरतों को जलन होती है कि कई
फुटबॉल में आनंद ज्यादा है या सेक्स में?

पुरुष सेक्स की बजाय सॉकर को पसंद करते हैं। एक रिसर्च रिपोर्ट के मुताबिक किसी भी सॉकर फैन के लिए अपनी घरेलू टीम को फुटबॉल मैच में गोल करते देखना बिल्कुल सेक्स जैसा एहसास जगाता है।

इस बेहद मजेदार नतीजे पर पहुंचने वाले रिसर्चर बताते हैं कि जब कोई फुटबॉल फैन अपनी होम टीम को गोल करते हुए देखता है, तो दिमाग के अगले हिस्से यानी सिंगुलेट कॉर्टेक्स में जोरदार हलचल होती है। विज्ञानी बताते हैं कि आनंद के चरम या सेक्स के दौरान भी दिमाग के इसी हिस्से में सबसे ज़्यादा हलचल होती है।

ग्लास्गो के सदर्न जनरल हॉस्पिटल के इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूरोलॉजिकल साइंस के प्रमुख रिसर्चर जॉन मैकलीन इस नतीजे से इत्तफाक रखते हैं। रिपोर्ट के नतीजे की तस्दीक करते हुए उन्होंने कहा कि रिसर्च के दौरान हमारा मुख्य मकसद इस बात का पता लगाना था कि क्या सेक्स के दौरान पैदा होने वाले एहसास क्या फुटबॉल जैसे बेहद रोमांचक खेल में अपनी टीम को गोल करते हुए देखने के एहसास के आस-पास ठहरता है या नहीं। मैकलीन कहते हैं कि रिसर्च के बाद हम कह सकते हैं कि दोनों क्रियाओं के समय इंसानी दिमाग में होने वाली हलचल तकरीबन एक जैसी है। यही वजह है कि हमारे एहसास भी कमोबेश एक-जैसे हैं।

(नवभारत टाईम्स)

मस्त बालाओं की नग्नता पशुओं के लिए ?

सुपर मॉडल हो या कोई जानी-मानी ऐक्ट्रेस, जानवरों की सेफ्टी के लिए काम करने वाली संस्था 'पेटा' (पीपल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स) के लिए वह हदें भी तोड़ी हैं जो आम तौर पर प्रफेशनली अपने लिए बनाई थीं।

देखते हैं किन-किन मशहूर हस्तियों ने पीटा के लिए मॉडलिंग की। ऑस्ट्रेलियन मॉडल इमॉगेन बेली की यह तस्वीर देख कर लगता है कि थाइलैंड के हाथियों के अलावा उन्हें खरगोशों से भी मोहब्बत है। (Reuters/David )

मशहूर हॉलिवुड ऐक्ट्रेस और मॉडल पामेला एंडरसन ली पेटा की सबसे ऐक्टिव समर्थकों में से एक हैं। पामेला का कहना है कि अगर उनके शरीर दिखाने भर से कुछ जानवरों की जान बचती है तो वह खुशी-खुशी ऐसा करने को तैयार हैं। (Reuters/David Moir)

मॉडल इमॉगेन बेली की यह तस्वीर थाई हाथियों के साथ क्रूर बरताव के खिलाफ संदेश देने के लिए खींची गई थी। यह तस्वीर कई मैग्जीन और अखबारों में प्रकाशित हुई थी।

ऑस्ट्रेलियन मॉडल इमॉगेन बेली को खरगोशों से ही नहीं बल्कि हाथियों से भी काफी मोहब्बत है।

हमारी भारतीय ऐक्ट्रिसेज को भी पशुओं से कम मोहब्बत नहीं है। इस तस्वीर में खल्लास गर्ल ईशा कोप्पिकर जू में काले चीतों के साथ क्रूर बर्ताव के खिलाफ नज़र आ रही हैं। मशहूर मॉडल और बॉलिवुड की आइटम गर्ल याना गुप्ता तो खाने में मछलियों के भी खिलाफ हैं। बाथ टब में मछली की तरह लेटी याना बताना चाहती हैं कि जो आप खाते हैं उसे अपने जिंदगी से जोड़कर देखें। जानवरों के खिलाफ हो रही क्रूरता के बारे में लोगों को बताना 'पेटा' का मुख्य उद्देश्य होता है। और शर्लिन चोपड़ा की यह तस्वीर देखकर पता लगता है कि यह संस्था जानती है कि लोगों को कैसे अवेयर करना चाहिए।

(नवभारत टाईम्स )

महिलाएं क्या चाहती हैं ?

ब्रिटेन में वेट लॉस करने वाली दवा की निर्माता कंपनी ने एक करीब 5000 महिलाओं के बीच एक सर्वे कराया है, इस सर्वे में ब्रिटिश महिलाओं की ख्वाहिशों का खुलासा हुआ है।

इस सर्वे के मुताबिक इंग्लैंड की ज्यादातर महिलाएं केली ब्रुक सरीखे फिगर की ख्वाहिश रखती हैं। साल 2005 में दुनिया की सेक्सिएस्ट महिला का खिताब हासिल करने वाली केली ब्रुक के फिगर की ब्रिटिश महिलाएं दीवानी हैं और वैसा ही फिगर हासिल करना चाहती हैं।

ज़ुल्फों के मामले में ब्रिटेन की महिलाएं जेनिफर ऐनिस्टन की दीवानी हैं और उनके जैसी ज़ुल्फों की तलबगार हैं।

हॉलिवुड की सेक्सिएस्ट ऐक्ट्रिसों में से एक ऐंजिलीना जॉली का चेहरा ब्रिटिश महिलाएं सबसे ज्यादा चाहती हैं।

इसी सर्वे के मुताबिक ब्रिटिश महिलाएं हॉलिवुड ऐक्ट्रिस कैमरन डियाज़ के जैसी लंबी छरहरी टांगें हासिल करना चाहती हैं।

(नवभारत टाईम्स)

सहवास का का झाँसा देकर बेवकूफ बनाया!

एक औरत ने आसान शिकार लोगों को यह विश्वास दिलाया कि वह उनके साथ सहवास करेगी, इसके बाद उन्हें लूट लिया। उसे दो वर्षों व सात महीनों के कारावास का दण्ड दिया गया।

मेरियन टाउन्सली, 40, ने एक 68 वर्षीय अपंग व्यक्ति को एक शेल्टर हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में निशाना बनाया, एक 61 वर्षीय के यहाँ दो बार चोरियाँ कीं और एक 49 वर्षीय को लूटा। उसने उनलोगों को यह जताया कि वह उनके साथ सोएगी, फिर उनकी सम्पत्ति को लूट लिया। पर्थ की टाउन्सली को आठ मामलों का दोषी पाया गया। अन्य 10 मामले क्राउन द्वारा नकार दिये गये। पर्थ पुलिस-न्यायालय में, टाउन्सली ने डेलरियोक प्लेस स्थित एक घर से 10 सितम्बर 2006 को 200 सिगरेट चुराने की बात स्वीकार की, फिर दुबारा उसी घर में एक महीने बाद जाकर एक 61 वर्षीय व्यक्ति से 60 पाउंड चुराने की बात भी स्वीकारी।

इन दोनों घटनाओं की मध्यावधि में उसने एक मोबाईल फोन और 17 पाउंड एक 68 वर्षीय व्यक्ति से चुराए जिसकी केवल एक ही टाँग है, वह एक व्हीलचेयर के सहारे चलाता है, और सीमेन्ट के चादरों की छत वाले घर में रहता था। टाउन्सली ने यह भी स्वीकार किया कि नवम्बर 2006 में उसने एक 49 वर्षीय व्यक्ति को एक पब से बुलाया और उसे डन्कल्ड रोड के एक गेस्ट हाऊस में लूट लिया। उसने तीन बार कोर्ट में उपस्थित न होने की बात भी मानी, और पहचान परेड में भी न आने की बात भी क़बूल की। उसकी आरम्भिक गिरफ्तारी के बाद, प्रिन्सेस स्ट्रीट की टाउन्सली को ज़मानत मिल गयी पर उसे स्कॉटलैण्ड के किसी भी बुजुर्ग और शेल्टर हाउसिंग कॉम्प्लेक्स के पास जाने पर रोक लगा दी गयी है। बचाव कर रहे वकील पॉल राल्फ ने कहा: “उन सज्जनों की भी थोङी न थोङी गलती अवश्य थी। उसने यह बताया कि उन्होंने ही इसे अपने पास आने दिया था।”

“उसने तुरन्त ही उनलोगों से सेक्स करने की बात की, और उस स्थिति में ही उन्होंने उसकी बात मानी।” पुलिस में कार्यरत लिण्डसे फॉलिस ने टाउन्सली को कहा: “उनमें से दो लोग अधिक उम्रवय थे व एक अपाहिज़ भी था जिन्हें इसने दोस्ती के नाम पर झाँसे में लिया।” चाहे उनलोगों ने ऐसा माना कि यह उन्हें कुछ दे सकती है - पर मैं ज़ोर देकर यह कहूँगा कि - हर हाल में इसका मुख्य उद्देश्य चोरी या लूट ही थी। “इसपर चार मुकदमे दायर किये गये हैं जो कि लोगों को लुटने से सम्बन्धित हैं वे लोग उतने सावधान नहीं थे जितना दूसरे रहते हैं।”

हिन्दी जोक्स : मधुमक्खी और लिंग

एक दिन एक आदमी और उसकी पत्नी उनके बेडरूम में चुदाई कर रहे थे। तभी अचानक एक मधुमक्खी बेडरूम की खिङकी के रास्ते अन्दर आ गई। चूँकि औरत ने अपने पाँव फैला रखे थे, मधुमक्खी उसकी चूत में प्रवेश कर गई। औरत चिल्लाने लगी, “हे भगवान, मेरी मदद करो, एक मधुमक्खी मेरी चूत में घुस गई है!” उसका पति फौरन उसे डॉक्टर के पास ले गया और सारी बात बताई।

डॉक्टर ने थोङी देर सोचा और कहा “हम्म्म्म्म्, विकट स्थिति है। पर मेरे पास इस समस्या का एक समाधान है, अगर सर इसके लिए इजाज़त दें.” पति बहुत चिंतित था तो उसने तुरंत हामी भर दी कि जैसे भी हो, मधुमक्खी को उसकी बीवी की चूत से बाहर निकालो। डॉक्टर ने कहा “ठीक, मैं थोङा मधु अपने लिंग के अग्र भाग पर लगाकर लिंग को इसकी चूत में डालूँगा, और जैसे ही मुझे लगेगा कि मधुमक्खी मेरे लिंग के करीब है तो मैं इसे बाहर की खींचूँगा, तो शायद वह इसका पीछा करते हुए तुम्हारी बीवी की चूत से बाहर आ जाए।” पति ने तुरंत इसकी इजाज़त दे दी। औरत ने कहा, “हाँ, हाँ, जो भी करना है करो, पर इससे छुटकारा दिलाओ।”

अतः डॉक्टर ने अपने लिंग की नोक पर मधु लगाने के बाद औरत की चूत में डाला। कुछ हल्के झटकों के बाद, उसने कहा, लगता है कि मधुमक्खी ने अभी तक मधु को महसूस नहीं किया है, शायद मुझे लिंग को और अन्दर तक ले जाना पङेगा।” और उसने लिंग और अन्दर घुसेङा। थोङी देर के बाद रास्ता बनाने लगा, उससे अधिक वास्तव में औरत रास्ता बनवाने लगी।

औरत उत्तेजना से मज़े लेने लगी और जोर जोर से कराहने लगी।

डॉक्टर पूरे ध्यान से बहुत तेजी से मज़े लेते हुए उसे चोद रहा था और उसकी चूचियों को मसलने लगा, और जोर जोर से आवाजें निकालने लगा।

पति को इस समय काफी गुस्सा आ गया और वह चिल्लाया, “ठहरो! तुम ये सब क्या कर रहे हो?” डॉक्टर ने अभी भी उसे ध्यान से चोदते हुए जवाब दिया, “प्लान में बदलाव। मैं उसे अन्दर ही मसल कर मार रहा हूँ!”

हिन्दी जोक्स : मूठ और गोली

एक गर्भवती महिला एक बैंक में जाती है, और एक खाली काउंटर पर खङी हो जाती है। उसी वक्त बैंक में डकैती होती है और तीन गोलियाँ उसके पेट में लगतीं हैं। उसे फौरन एक अस्पताल ले जाया जाता है जहाँ उसका इलाज किया जाता है, ठीक होने पर वह डॉक्टर से अपने बच्चे के बारे में पूछती है।

डॉक्टर उसे बताता है कि “आपको तीन बच्चे होने वाले हैं, तीनों ठीक हैं पर उनके पेट में बंदूक की गोली है। मगर चिन्ता की कोई बात नहीं है, गोली उनके सामान्य पाचन क्रिया के फलस्वरूप बाहर आ जाएँगी।”

समय बीतता है, उस औरत के तीन बच्चे होते हैं, दो लङकियाँ और एक लङका। बारह वर्षों के बाद एक दिन एक लङकी अपनी माँ के पास आती है और कहती है कि “मम्मी आज मैंने एक बहुत अद्भुत काम किया है!”

उसकी माँ पूछती है कि क्या हुआ, वह बताती है कि “मेरे पेशाब करते समय टॉयलेट मे एक गोली निकली।” औरत उसे दिलासा देती है और बैंक वाली घटना सुनाती है।

कुछ हफ्तों के बाद उसकी दूसरी बेटी उसके पास आँखों में आँसू लिए हुए आती है और कहती है “माँ मैंने एक बहुत बुरा काम किया है!” माँ कहती है “मुझे अंदाजा लगाने दो, तुम्हारे पेशाब करते समय गोली निकली है ना?”

बेटी ने उसे आँसू भरे आँखों से देखते हुए पूछा, “हाँ, तुम्हें कैसे पता चला?”

माँ अपनी बच्ची को सब समझाती है और बैंक वाली घटना के बारे में बताती है।

एक महीने के बाद उसका बेटा उसके पास आता है और कहता है, “माँ मुझसे एक बहुत ही बुरा काम हो गया है!”

“तुम्हारे पेशाब करते समय एक गोली निकली है ना?”

“नहीं, मैं मूठ मार रहा था और कुत्ते को गोली लग गयी।”

हिन्दी जोक्स : मैं लिंग चूस दूँ ?

एक लङका अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बाहर घूमने के बाद, उसके घर तक छोङने आता है, जब वे घर के दरवाज़े पर पहुँचते हैं तो वह अपना एक हाथ दीवार पर टिका कर थोङा झुकता हुआ उससे पूछता है, “प्यारी, क्या तुम मेरा लिंग चूस सकती हो?”

“क्या? तुम पागल तो नहीं हो गये हो?

“चिन्ता मत करो, यह तुरन्त हो जाएगा, कोई समस्या नहीं है।”

“नहीं!! कोई देख लेगा, कोई रिश्तेदार, या पङोसी…”

“रात के इस समय कोई नहीं देखेगा…”

“मैंने पहले ही कह दिया, नहीं मतलब नहीं!”

“यार, यह एक छोटा काम है… मुझे पता है तुम भी यह करना पसन्द करती हो…”

“नहीं!!! मैंने कहा नहीं!!!”

“मेरे प्यार… ऐसे मत करो…”

तभी उसकी छोटी बहन उलझे बाल लेकर, नाइट-गाउन में आँखें मलते हुए दरवाज़े पर आ खङी हुई और बोली, “डैडी का कहना है कि या तो तुम उसका लिंग चूसो, या फिर मैं चूस दूँ, नहीं तो वो ख़ुद आकर चूसेंगे, मगर भगवान के लिए अपने ब्वॉयफ्रेंड से कहो कि इंटरकॉम से अपना हाथ हटा ले!”

हिन्दी जोक्स : सेक्रेटरी से सहवास

दो दोस्त उनमें से एक के ऑफिस में मिलते हैं, जो नयी टेक्नॉलजी में अत्याधिक रूचि रखने के लिए जाना जाता है।

“हाय दोस्त कैसे हो?”

“अच्छा हूँ यार। मुबारक़ हो, तुम्हारी नयी सेक्रेटरी बहुत ख़ूबसूरत है!”

“अच्छा, मुझे खुशी हुई जो तुम्हें वह पसन्द आयी। यक़ीन करो या नहीं, वह एक रोबोट है!”

“हो ही नहीं सकता! ऐसा भला कैसे संभव है?”

“ऐसा ही है! वह जापान में बनी आधुनिकतम मॉडल है। मैं तुम्हें बताता हूँ कि वह किस प्रकार से काम करती है। अगर तुम उसकी बायीं चूची दबाते हो, तो वह तुम्हारी बातें रिकॉर्ड करती है। अगर तुम उसकी दायीं चूची दबाते हो तो वह लेटर टाईप करती है। इतना ही नहीं, वह सेक्स भी कर सकती है!”

“क्या बात कर रहे हो यार, तुम मज़ाक कर रहे हो, है ना?”

“नहीं वो ऐसी ही है, अगर तुम चाहो तो आज़मा भी सकते हो”

तब उसका दोस्त उसे रेस्टरूम में ले जाता है और थोङी देर रहता है, अचानक उसके चिल्लाने की आवाज़ आती है “आईईईईईईईईईई… बचाओ!”

ओह्ह्ह्ह्हहह!

“आहहह्ह्हहहहहह! हाय्य्ययययययय!”

पहला दोस्त कहता है, “ओह! मैं तो उसे बताना भूल ही गया कि उसकी गाँड एक पेंसिल-शार्पनर है!”

हिन्दी जोक्स : जिन्न से सेक्स

एक दिन एक युवा जोङी बहुत ही असाधारण गोल्फ कोर्स पर करोङो के घोङे के साथ गोल्फ का लुत्फ ले रहे हैं। तीसरे टी पर, पत्नी ने एक शॉट कोर्स के करीब के सबसे बङे घर के खिङकी में मार दिया। वे पैदल वहाँ तक गये, दरवाजा खटखटाया, तो एक आवाज़ सुनायी दी, “अंदर आ जाओ।” दरवाजा खोलकर जब वे अंदर गये तो उन्हें हर ज़गह शीशे दिखे और एक टूटी बोतल फर्श पर थी।

सोफे पर बैठा एक आदमी कहता है, “क्या तुम्हीं लोगों ने मेरी खिङकी तोङी?” पति माफी माँगने लगता है, पर वह आदमी उसकी बात काट देता है। “दरअसल, मैं आपको धन्यवाद करना चाहता हूँ-मैं एक जिन्न हूँ जो उस बोतल में बंद था, और आपका रास्ते से भटका हुआ शॉट मुझे आजाद करवा लाया। मुझे तीन इच्छाएँ पूरी करने का अधिकार है, अतः आप दोनों को मैं एक-एक इच्छा देता हूँ, और अंत में मैं एक रख लेता हूँ।”

“बहुत ख़ूब!” पति कहता है। “मैं जिन्दगी भर साल में 10 करोङ रूपये चाहता हूँ।”

“कोई समस्या नहीं है,” जिन्न ने कहा, “यह तो मेरे लिए सबसे कम कठिन कार्य है। और आप मैडम, आप क्या चाहतीं हैं?”

“मैं दुनिया के हर देश में एक घर चाहती हूँ,” पत्नी कहती है।

“आप समझिए कि ऐसा हो गया,” जिन्न ने जिन्न की ओर मुङते हुए उत्तर दिया। “और अब मेरी बारी। क्योंकि मैं बोतल में बन्द था तो मैंने बहुत लम्बे समय से किसी को चोदा नहीं है। मेरी इच्छा तुम्हारी बीवी को चोदने की है।”

पति ने पत्नी के चेहरे को गौर से देखा और कहा, “वैसे, हमें काफी दौलत और बहुत सारे घर मिल गये हैं। अगर तुम्हें आपत्ति न हो तो, मुझे भी कोई आपत्ति नहीं है।”

पत्नी राजी हो जाती है, और जिन्न उसे ऊपर ले जाता है, जहाँ वह उसे तीन घंटों तक भरपूर चोदता है। ये सब पूरा हो जाने के बाद, जिन्न वहाँ से लिपट कर हटता है, पत्नी को देखता है, और पूछता है, “वैसे, तुम्हारे पति की उम्र कितनी है?”

“पैंतीस साल,” वह उत्तर देती है।

“और वह अब तक जिन्न में विश्वास करता है?”

हिन्दी जोक्स : खुजली का इलाज

एक ख़ूबसूरत, चुदक्कङ औरत एक स्त्रीरोग विशेषज्ञ के पास जाती है। डॉक्टर उसे देखते ही अपना व्यवसाय भूल बैठता है। वह उसे तुरंत नंगे होने को कहता है। जब वह नंगी हो जाती है तो डॉक्टर उसकी जाँघों पर हाथ फेरता है।

“आपको मालूम है मैं क्या कर रहा हूँ?” वह पूछता है।

“हाँ,” वह उत्तर देती है। “आप किसी खरोंच या असमान्यता की जाँच कर रहे हैं।”

“सही कहा,” डॉक्टर कहता है। उसकी हिम्मत बढ़ती है, और वह उसकी चूचियाँ दबाना शुरू करता है। “पता है, मैं अब क्या कर रहा हूँ?”

“आप किसी बीमारी या कैंसर के बारे में जाँच कर रहे हैं”

“सही,” डॉक्टर कहता है। फिर वह लिंग को अच्छी तरह टिकाता है और उसे चोदना शुरू करता है। “आपको पता है अब मैं क्या कर रहा हूँ?”

“हाँ,” वह कहती है। “आप खुज़ली कर रहे हैं - जिसके इलाज के लिए मैं यहाँ आयी थी।”

हिन्दी जोक्स : चोदने की इच्छा

एक दिन, बिल्लू अपनी अचार की फैक्ट्री से घर आता है जहाँ वह काम करता है, और अपनी पत्नी से बताता है कि उसे ऑफिस को चोदने का मन करता है। उसकी पत्नी उसे किसी गुप्त-रोग विशेषज्ञ से मिलने की सलाह देती है, पर बिल्लू कहता है कि उसे काफी शरम आएगी, और वह इसपर ख़ुद काबू कर लेगा। कई सप्ताहों के बाद एक दिन, बिल्लू काफी थका और परेशान सा घर आता है।

“क्या हुआ बिल्लू?” उसकी पत्नी ने पूछा।

“तुम्हें याद है कि मैंने तुम्हें बताया था कि मुझे अचार के स्लाईसर को चोदने की प्रबल इच्छा होती थी?”

“ओह बिल्लू, फिर क्या हुआ?”

“हाँ, मैंने चोद दिया।”

“हे भगवान, बिल्लू, क्या हुआ?”

“उस स्लाईसर औरत को और मुझे दोनों को नौकरी से निकाल दिया गया।”

हिन्दी जोक्स : देसी स्टाइल

शहर के एक शिकारी ने देहात में एक बत्तख को मारा। जब वह उसे लेने पहुँचा, तभी एक किसान ने उसे रोका और दावा किया कि क्योंकि यह बत्तख उसके खेत में है, तो तकनीकी तौर पर उसका है। कई मिनट के विवाद के बाद, किसान ने यह प्रस्ताव दिया कि इस मामले को “देसी तरीके” से निपटा जाय।

“ये देसी तरीका क्या होता है?” शहरी ने पूछा।

“यहाँ देहातों में,” किसान ने कहा, “जब दो लोगों के बीच कोई झगङा या विवाद होता है तो एक आदमी दूसरे के अंडकोषों पर प्रहार करता है, फिर दूसरा पहले वाले पर। और इसी प्रकार जो आदमी अंत तक खङा रहता है, जीत जाता है।”

शहरी आश्चर्यचकित होकर मान जाता है और खुद को तैयार कर लेता है। किसान अपनी पूरी ताकत से उसके अंडकोषों पर लात से प्रहार करता है। शहरी को ऐसी पीङा होती है जो कभी पहले न हुई थी। वह ज़मीन पर गिर पङता है और बच्चे की तरह रोने लगता है और उसके मुँह से खून निकल पङता है। अंततः वह अपने पैरों पर खङा होने में कामयाब होता है, “ठीक है, अब मेरी बारी है।”

किसान खिसियाता हुआ कहता है। “अच्छा-अच्छा, ठीक है, तुम जीते। बत्तख तुम ही रख लो।”

हिन्दी जोक्स : चालाक बुड्ढा

एक बूढ़े व्यक्ति की कार को एक युवक टक्कर मार देता है और दोनों कारें चकनाचूर हो जातीं हैं। दोनों व्यक्ति अपनी-अपनी कारों से, किसी प्रकार रेंगकर निकलते हैं, दोनों को हर्ष-मिश्रित आश्रचर्य होता है कि इस दुर्घटना में दोनों को किसी तरह की चोट नहीं आई।

बूढ़ा कहता है, “इस चमत्कार को देखो! यह भगवान का इशारा है कि हम मिलें और दोस्त बनें और अपने आगे के जीवन शांति से जीएँ।

“सही है,” युवक ने कहा, और सोचा कि ये बुड्ढा पागल है।

“और ये देखो!” बूढ़े ने अपनी कार के पीछे पहुँचकर कहा। ” एक और चमत्कार! मेरी कार चूर-चूर हो गयी, पर ये 12 साल पुरानी स्कॉच की बोतलें नहीं टूटीं। भगवान चाहते हैं कि हम साथ में पीयें और अपने सौभाग्य का जश्न मनाएँ।”

युवक फिर से राज़ी हो गया, अतः बूढ़े ने बोतल खोली और युवक की ओर बढ़ा दिया। युवक मुस्कुराया और उसने कई बङे घूँट पीये, उसके बाद उसने बोतल बूढ़े को देना चाहा, बूढ़े ने मना कर दिया।

“क्या आप नहीं ले रहे हैं?” युवक ने पूछा।

“नहीं, धन्यवाद,” बूढ़े ना उत्तर दिया। “मैं पुलिस के आने का इन्तज़ार कर रहा हूँ।”

हिन्दी जोक्स : लूले का लिंग

जेरी एयरपोर्ट के प्रसाधान-कक्ष में पेशाब कर रहा था कि तभी एक लूला आदमी वहाँ आया और उससे याचना की, “भाई, क्या तुम मेरी थोङी मदद करोगे?”

यद्यपि उसे थोङी असहजता महसूस हुई, पर जेरी ने हिम्मत करके उसके पैंट की ज़िप खोली, एक गहरी साँस ली, और उसके लंड को बाहर निकाला। यह भयानक से भी भयावह था। यह पिघला जैसा, थोङा हरा और नीले रंगों के मिश्रित रंग से बना था, और इससे कुछ बिल्कुल बदबूदार द्रव बह रहा था।

उसने मानवता और ऊपरवाले के बारे में सोचकर, उसके पेशाब करने तक उसके लंड को पकङा रहा और जब उसने कर लिया तो उसे हिलाया, फिर उस आदमी के पैंट मे डालकर ज़िप बंद कर दी।

आदमी जेरी से कहता है, “धन्यवाद भाई, मैं आपका अहसानमंद रहूँगा।”

“कोई बात नहीं,” जेरी कहता है। “पर मैं यह पूछना चाह रहा था कि तुम्हारे लंड को क्या हो गया?”

आदमी अपने छुपे हाथ को अपने कपङों से बाहर निकालते हुए बोला, “मुझे नहीं मालूम, पर मैं इसे बिल्कुल छूना नहीं चाहता।”

हिन्दी जोक्स : हस्तमैथुन और बर्गर

एक आदमी एक बार में जाता है, वहाँ एक शुल्क-तालिका में देखता है:
हैमबर्गर: 50 रु
चीज़बर्गर: 100 रु
हस्तमैथुन: 500 रु

वह काउंटर पर खङी महिला के पास जाता है।

“मैं आपकी किस तरह सहायता कर सकती हूँ?” वह एक परिचित मुस्कान के साथ पूछती है।

“मैं जानना चाहता हूँ,” आदमी धीमे से पूछता है। “क्या आप ही हस्तमैथुन करवाती हैं?”

“हाँ,” वह धीरे से उत्तर देती है। “मैं ही हूँ।”

“तो फिर ठीक है, तुम अपने हाथ धो लो,” वह कहता है। “मुझे एक चीज़बर्गर चाहिए।”

हिन्दी जोक्स : जींस और अंडकोष

“मेरी समस्या क्या है डॉक्टर?” मरीज़ कहता है। “मेरे अंडकोष नीले पङ गये हैं। आपको मेरी मदद करनी होगी।”

डॉक्टर ने जाँच-पङताल की और अंततः इस नतीजे पर पहुँचा कि इसके अंडकोषों को निकालना पङेगा अन्यथा यह व्यक्ति मर जाएगा।

“तुम होश में तो हो?” मरीज़ रोने लगा। “मैं तुम्हें ऐसा नहीं करने दूँगा!”

“क्या तुम मरना चाहते हो?” डॉक्टर पूछता है, तो मरीज़ शांत होकर अपने अंडकोष निकलवा लेता है।

ऑपरेशन के दो सप्ताह उपरांत, मरीज़ वापस आता है। “डॉक्टर साहब, मुझे नहीं पता, मैं कैसे कहूँ, पर अब मेरा लंड भी नीला पङ गया है।” डॉक्टर दुबारा उसकी जाँच करता है और पहले वाले दुःखदायी निष्कर्ष पर पहुँचता है: अगर मरीज़ जीना चाहता है तो उसका लंड जाता रहेगा।

आदमी रोने लगता है। “मगर मैं पेशाब कैसे करूँगा?”

“हम प्लास्टिक की एक पाईप स्थापित करेंगे,” डॉक्टर कहता है। “तुम मरना नहीं चाहते हो, क्या तुम चाहोगे?”

आदमी अपना लंड निकलवा लेता है और सब कुछ सही चल रहा है, पर दो सप्ताह के बाद वह फिर से डॉक्टर की क्लीनिक पहुँच जाता है। “डॉक्टर साहब, प्लास्टिक की पाईप भी नीली हो गई है! ये मुझे क्या हो गया है?”

“अच्छा, मेरी समझ में भी नहीं आ रही है ये बात,” डॉक्टर स्वीकार करता है। “रूको, क्या तुम जीन्स पहनते हो?”

हिन्दी जोक्स : एमरजेन्सी ब्रेक

एक औरत सङक पर अपनी बग्घी चलाती हुई जा रही थी कि अचानक पुलिस ने उसे घेर लिया।

“तुम्हारी बग्घी का परावर्तन काँच टूटा हुआ है,” पुलिसवाला कहता है, “सबसे महत्वपूर्ण बात है कि तुम्हारी एक बागडोर तुम्हारे घोङों के अंडकोषों से लिपटी हुई है। यह पशुओं पर घोर अत्याचार है। क्या तुम्हारे पति को यह बात नहीं पता!”

बाद में उसी दिन, अपने पति से कहती है, “एक पुलिसवाला आज मुझे दो कारणों से रोक रहा था। पहला, उसने कहा कि काँच टूटी हुई है।”

“अच्छा, वो तो आसामी से ठीक हो जाएगा,” उसके पति ने कहा। “और दूसरा?”

“मुझे ठीक से नहीं मालूम… लेकिन वे लोग शायद एमरजेन्सी ब्रेक के बारे में बात कर रहे थे।”

सेक्स डिक्‍शनरी (शब्दकोष) हिन्दी से अंग्रेजी

Abortion गर्भपात
Affair अफेयर
Amateur - शौकिया सेक्स
Ambisextrous - Bi-sexual
Anal Coitus - गुदा मैथुन
Anal Eroticism - गुदा उत्तेजना
Anal Intercourse - गुदा मैथुन
Andrin - पुरुष हार्मोन
Anus - मलद्वार
Aphrodisiac - कामोद्दीपक, बाजीकारक
Arc of Erection - लिंग का झुकाव
Areola - चुंचुक
Arouse - उत्तेजित करना/पुरुष
Artificial Insemination - Impregnating artificially by injecting semen into the uterus by means of a syringe
B
Back Door - गुदाद्वार
Balls - अंडकोष
Bang - सहवास करना
Beat Off - हस्तमैथुन
Behind - नितम्ब
Bi-sexual - An individual who takes part in sexual activity with both sexes
Bitch - अनियंत्रित यौन संबंध वाली महिला
Blast Off - चरमोत्कर्ष की अनुभूति
Blowjob - मुखमैथुन पुरुष के साथ
Blue Balls - Pain in the testicles from lack of ejaculation
Bondage - The practice of sexual domination of a sado-masochist quality, including restraints, humiliation,
punishment, torture etc..
Bone - उत्तेजित लिंग
Boobs - स्तन
Bordello - वेश्यालय
Box - योनि
Breasts - स्तन
Briar Patch - The pubes
Broad - Any girl or young woman
Browning - गुदामैथुन करना
Buck Naked - पूर्ण नग्न
Bum - कूल्हे, चूतड़
Bunghole - मलद्वार, गुदा
Burn - किसी को संभोगसंबंधी बीमारी से संक्रमित करना
Bust - स्तन
Butch - महिला संमलिंगी जो देखने में ज्यादा मर्दाना दिखे
Buttocks - कूल्हे, चूतड़
Button - भगशिश्निका, भगांकुर
C
Cabbage - योनि
Cake - योनि
Cake Eater - A cunnilinguist
Cake Shop - वेश्यालय
Call Girl - वेश्या
Cane - उत्तेजित लिंग
Canned Goods - कुंआरी
Canoe Inspector - स्त्री रोग विशेषज्ञ
Carnal - विषयी
Casanova - An adventurous lover and seducer of women
Cat House - वेश्यालय
Celibacy - ब्रह्मचर्य
Cervix - ग्रीवा
Cancroid -A small ulcer usually occurring on the genitals - very infectious
Charleys - अंडकोष
Cheeks - नितंब का मांसल हिस्सा
Cherries - स्तनाग्र
Cherry - कुंवारी का योनिच्छद या झिल्ली
Circus - अतिरेक
Clap - सुजाक
Cleavage - महिला के दोनों स्तनों के बीच का क्षेत्र या घाटी
Climax - चरमोत्कर्ष
Clitoral Stimulation - Direct manipulation or rubbing of the clitoris using any means
Clitoridotomy - महिला खतना
Clitoris - भगशिश्निका The principle organ of sexual sensation in the female. It is shaped like a small peak and located just above the vaginal entrance beneath the labia minora. Like the penis of a male, the clitoris enlarges when stimulated
Closet Dyke - An active female homosexual who puts her true character in hiding
Cock - लिंग, शिश्न
Cock Eater - पुरुषों से मुखमैथुन करने वाला
Cocksucker - पुरुषों से मुखमैथुन करने वाला या वाली
Coitus - रतिक्रिया
Come - चरमोत्कर्ष को पहुंचना
Comings - वीर्य
Concurrent Climax - A simultaneous climax or orgasm between two partners
Condom - कंडोम A prophylactic;A flexible sheath, usually made of thin rubber or latex, designed to cover the penis during sexual intercourse for contraceptive purposes or as a means of preventing sexually transmitted diseases
Contraceptive - गर्भ-निरोधक
Cookie - महिला या पुरुष के जननांग या गुप्तांग
Coosie - योनि
Copulation - मैथुन (लिंग का योनि में प्रवेश)
Corona - लिंगमुण्ड किरीट The ridge of skin which forms the base of the penis and separates the head from the shaft
Cream - वीर्य
Cunnilingus - योनि में मुखमैथुन करने वाला Oral sex performed on the female vagina
Cunt - योनि ; किसी महिला के लिये अनादरसूचक शब्द
D
Dead Stick - उत्तेजना के अयोग्य लिंग
Debauchery - कामुकता, व्याभिचार
Defile - कुंवारेपन को दूषित करना
Defloration - कौमार्यभंग
Degenerate - कुलाचार
Derriere - कूल्हे
Dick - लिंग
Dick Dip - मैथुन की क्रिया
Dicktaster - जो पुरुष से मुखमैथुन करे
Diddle - हस्तमैथुन करना
Dildo - कृत्रिम शिश्न
Dirty Barrel - यौनिक बीमारियों से संक्रमित लिंग या योनि
Dishonorable Discharge - An act of masturbation by the male, particularly when he had been greatly
aroused by a girl who will not submit to sexual intercourse
Dong - लिंग
Don Juan - व्याभिचारी
Douche - फुहारे द्वारा योनि साफ करना
Drag Queen - महिला प्रतिरूपधारी
Dry Run/Fuck - कपड़े के उपर से संभोग की प्रैक्टिस
Dusters - अंडकोष
Dyke - महिला समलिंगी जो पुरुष का रोल करती है
E
Ejaculation - वीर्यस्खलन / महिला
Erection - लिंग या भगशिश्न की उत्तेजित अवस्था
Erotic - कामुक, कामोत्तेजक
Exotic - न्युनतम कपड़े पहने नृत्यांगना
F
Fag - पुरुष समलैंगिक
Fairy - पुरुष समलैंगिक
Family Jewels - पुरुष अंडकोष
Fanny - चूतड़, कूल्हे [USA] योनि [UK]
Fellare - मुखमैथुन
Fellatio - Oral sex on the male member effected by introducing the penis into the mouth and sucking on the organ while moving the head up and down to emulate the motions of copulation and continuing to the point of orgasm
Fem - महिला समलिंगी जो महिला का रोल करती है
Fetish - Sexual devotion to a particular object or part of the body. This may be any portion of the body or some inanimate thing such as a piece of clothing
Flaccid - शिथिल या लटकता हुआ शिश्न
Flagellation - सेक्सुअल संतुष्टि के लिए आत्मपीड़न
Flang - लिंगमुण्ड किरीट
Flesh Peddler - वेश्याओं का दलाल
Flute - पुरुष समलैंगिक
Foreplay - सम्भोग पूर्व आपसी लैंगिक उत्तेजना एवं आनंददायक कार्य
Foreskin - शिश्नमुंडच्छद
French - मुखमैथुन करना
French Kiss - जीभ मिलाकर गहरा चुंबन
Frig - महिला गुप्तांग पर अंगुली फेरना
Frottage - सेक्स तृप्ति के लिये रगड़ने का अभ्यास
Fruitcake - पुरुष समलैंगिक
Fuck - मैथुन क्रिया
Fur - योनि क्षेत्र के रोम
G
The Gadget - लिंग
Garden - महिला गुप्तांग प्रदेश
Gay - समलैंगिक (पुरुष-पुरुष)
Genitalia - महिला पुरुष के बाह्य जननांग
Giggle Stick - शिश्न
Gigolo - ऐसा पुरूष जिसका पेशा स्त्रियों के साथ नाचने का हो या पुरुष वेश्या
Glans Clitorides - भगशिश्निका अग्र
Glans Penis - शिश्न मुण्ड
Globes - स्तन
Gobbler - पुरुष से मुखमैथुन का आनंद उठाने वाला
Golden Shower - पार्टनर के सामने पेशाब करना
Gonga - गुदा
Goolies - अंडकोष
Goose - पिछवाड़े के लिये रिझाना
Grapefruits - बहुत बड़े स्तन
Grass - गुप्तांग के बाल
Greek Love - गुदा मैथुन
G-spot - जी-स्पॉट
G-string - सिर्फ भगक्षेत्र को ढंकने वाली पैंटी
Gun - शिश्न
H
Hammer - शिश्न
Hand Job - हस्तमैथुन
Harlot - वेश्या
Head - मुखमैथुन कर्ता
Headlights - बड़े स्तन
Hermaphrodite - उभयलिंगी
Hershey Highway - गुदा नलिका या मलाशय
Homo - समलैंगिक
Homosexual - समलैंगिक
Hooker - वेश्या
Horizontal exercise - मैथुन क्रिया
Hung - विशाल लिंग
Hymen - योनिच्छद, योनि झिल्ली
I
Incest - कौटुम्बिक व्यभिचार
Intercourse - संभोग
Invert - समलैंगिक
Iron - पुरुष वेश्या
J
Jism - वीर्य
Joy Stick - शिश्न
K
Keister - नितंब
Kicks - सेक्स रोमांच
Knob - लिंग
Knobs - स्तन
Knockers - बड़े और उत्तेजित स्तन
Knot - शिश्नमुण्ड करोना
L
Labia Majora - भगोष्ठ
Labia Minora - लघु भगोष्ठ
Lap It - महिला से मुखमैथुन
Lavender Boy - पुरुष समलैंगिक
Lesbian - समलैंगिक (महिला-महिला)
Lesbo - समलैंगिक (महिला-महिला)
Libido - शारीरिक भूख
Lick - महिला से मुखमैथुन
Lips - भगोष्ठ
Little Brother - शिश्न
Little Sister - योनि
M
Mammary Intercourse - स्तन मैथुन
Manual Exercises - हस्तमैथुन
Masturbation - हस्तमैथुन
Meat - लिंग
Melons - स्तन
Menopause - रजोनिवृत्ति
Menstruation - मासिक चक्र
Middle Leg - शिश्न
Misfire - शीघ्रपतन
Mons Veneris - योनि टीला
Muff Diver - महिला से मुखमैथुन करने वाला
Muffins - छोटे स्तन
Multiple Climax - गुणात्मक चरमोत्कर्ष
Myth - गलत अवधारणा 1, 2, 3
N
Nates - कूल्हे
Ninnies - स्तन
Night fall - स्वप्नदोष
Nipples - स्तनाग्र, चुंचुक
Nookie - मैथुन
Nubbies - स्तन
Nude - नग्न
Nymphomaniac - सेक्स आदी महिला
O
Old Fashioned Way - मिशनरी पोजीशन
Oral Contraceptive - गर्भ निरोधक गोली
Oral Sex - मुखमैथुन
Organ - कामुक अंग महिला/पुरुष
Orgasm - चरमोत्कर्ष
Ovaries - अंडाशय
Ovum - अंडाणु, डिंब
P
Pedophilia - बच्चे से वयस्क की अश्लील हरकतें
Pair - स्तन
Passion - सेक्स उत्तेजना
Pecker - शिश्न
Pencil - छोटा शिश्न
Penilinctus - लिंग से मुखमैथुन
Penis - लिंग
Perineum - नितंब के नीचे गुदा और योनि के बीच का क्षेत्र
Period - मासिक धर्म
Pervert - sexual deviate of any type
Pet - सेक्सुअली उत्तेजित होना
Phallus - नकली शिश्न
Pillars to the Temple - महिला के पांव
Piston - लिंग
Polyandry - बहुपतित्व
Pornography - अश्लील साहित्य या मैटर
Posterior - नितंब
Privates - जननांग
Prostate - पौरुष ग्रंथि
Prostitute - वेश्या
Puberty - यौवनारम्भ
Pubes - The pubic hair
Pubic - जघन शिखा
Pussy - योनि

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...